अब सिद्धू के विवादों में ये है नव जोत!

नवजोत सिंह सिद्धू पर आरोप है कि वे धार्मिक निशानवाला शॉल ओढ़कर शाहकोट पहुंच गए थे। इस मामले का संज्ञान अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ने लेते हुए विरोध दर्ज कराया है।

पंजाब के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू अपनी मुखर बोली के लिए पहचाने जाते हैं। तो दूसरी पहचान है उनका विवादों से लंबा नाता। अब उनके विवादों की सूची में नव जोत जग गई है जिसमें कारण बनी है उनकी शॉल…

नवजोत सिंह सिद्धू पर आरोप है कि वे धार्मिक निशानवाला शॉल ओढ़कर शाहकोट पहुंच गए थे। इस मामले का संज्ञान अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ने लेते हुए विरोध दर्ज कराया है। इस मामले में सिद्धू से माफी की मांग की गई है।

ये भी पढ़ें – सऊदी में ये कैसी शेखी…जान कर हिल जाएंगे आप!

ये है मामला

नवजोत सिंह सिद्धू एक शॉल ओढ़कर शाहकोट गए थे। आरोप है कि इस शॉल में खंडा साहिब की फोटो और एक ओंकार का निशान बना था। गुरुवाणी को लेकर सिद्धू के इस व्यवहार को अकाल तख्त साहिब ने गंभीरता से लिया है। उनका कहना है कि इससे दूसरे लोग भी देखकर ऐसा ही करेंगे। इस पर सिख समुदाय की ओर से हुक्मनामा जारी है जिसमें इसे प्रतिबंधित किया गया है।

ये भी पढ़ें – मोहरा बन गया है पाकिस्तान! – एयर फोर्स चीफ

इसलिए गए थे शाहकोट

सिद्धू शाहकोट के एक गांव सांढवाल में किसानों से मिलने पहुंचे थे। यहां उन्होंने किसानों को एमएसपी के प्रति जागरूक किया। इस दौरान सिद्धू ने जो शॉल ओढ़ी थी उस पर खंडा और ओंकार छपा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here