राकांपा को जोर का झटका, पार्टी के इस वरिष्ठ नेता का भतीजा भाजपा में शामिल

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता को भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा झटका दिया है। पार्टी के बड़े नेता सुनील तटकरे के भतीजे भाजपा में शामिल हो गए हैं।

136

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(राकांपा) नेता और सांसद सुनील तटकरे के भतीजे पूर्व विधायक अवधुत तटकरे अपने समर्थकों सहित 14 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने अवधुत तटकरे और उनके समर्थकों का पार्टी में स्वागत किया।

चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि अवधुत तटकरे और उनके समर्थकों का भाजपा में सम्मान किया जाएगा। अवधुत तटकरे बहुत ही मेहनती और काम करने वाले कार्यकर्ता है, उनके पार्टी में शामिल होने से कोंकण क्षेत्र में भाजपा की ताकत और बढ़ेगी।

राकांपा ने कर दिया था दरकिनार
अवधुत तटकरे ने कहा कि राकांपा में उन्हें साइड कर दिया था। इससे लोगों के काम करने में उन्हें दिक्कत आ रही थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास कार्य हो रहे हैं। राज्य में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी विकास कार्यों को प्राथमिकता दे रहे हैं। इसलिए अपने क्षेत्र का विकास को ध्यान में रखते हुए उन्होंने भाजपा में प्रवेश लिया है। अवधुत तटकरे ने कहा कि उन्होंने पार्टी में प्रवेश करते समय किसी भी पद की मांग नहीं की है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.