शिवसेना के गढ़ में राणे का शक्ति प्रदर्शन! ऐसी है जन आशीर्वाद यात्रा की रुपरेखा

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से 19 और 20 तारीख को मुंबई में शक्ति प्रदर्शन करेंगे। समझा जा रहा है कि राणे ने यह घोषणा कर मुंबई महानगरपालिका चुनाव की तैयारी का शंख नाद कर दिया है।

121

केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र में भाजपा के दबंग नेता नारायण राणे की जन आशीर्वाद यात्रा 19 अगस्त से शुरू हो रही है। राणे इस यात्रा के दौरान लोगों का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। अब अगर राणे लोगों से आशीर्वाद लेंगे तो चर्चा भी होगी। समझा जा रहा है कि वे अपने अंदाज में शिवसेना पर हमला करेंगे।

बालासाहब स्मृति स्थल से शुभारंभ
इस चर्चा के पीछे का बड़ा कारण यह भी है कि नारायण राणे शिवाजी पार्क स्थित शिवसेना प्रमुख बालासाहब ठाकरे स्मृति स्थल से अपनी यात्रा शुरू करेंगे। उनकी इस घोषणा के बाद शिवसेना की बेचैनी बढ़ गई है। जल्द ही प्रदेश में होनेवाले महानगरपालिकाओं के चुनावों से कुछ माह पूर्व राणे की निकलने वाली आशीर्वाद यात्रा को बड़ी राजनैतिक चाल समझी जा रही है।

ये भी पढ़ेंः अफगानिस्तान का असली अपराधी कौन? जो बाइडेन या अशरफ गनी?

मुंबई और कोंकण में शक्ति प्रदर्शन
राणे अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से 19 और 20 तारीख को मुंबई में शक्ति प्रदर्शन करेंगे। समझा जा रहा है कि राणे ने यह घोषणा कर मुंबई महानगरपालिका चुनाव की तैयारी का शंख नाद कर दिया है। मुंबई के बाद उनकी यह आशीर्वाद यात्रा 21 अगस्त को वसई-विरार में और 23 से 26 अगस्त तक कोंकण में होगी। इस यात्रा के दौरान राणे  प्रदेश के 170 से अधिक क्षेत्रों का दौरा करेंगे। उनकी जन आशीर्वाद यात्रा मुंबई और कोंकण इलाकों में होगी। इस यात्रा के दौरान सुनिल राणे उनका कामकाज संभालेंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.