केरल में दो दिन में दो नेताओं की हत्या से हड़कंप! यह हो सकता है कारण

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के नेता की हत्या के अगले दिन भाजपा नेता की हत्या किए जाने से हड़कंप मच गया है।

केरल के अलप्पुझा जिले में 19 दिसंबर को अज्ञात लोगों ने भाजपा के एक नेता की हत्या कर दी। सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के नेता की हत्या के अगले दिन भाजपा नेता की हत्या किए जाने से हड़कंप मच गया है। उन पर हमला कर उनकी हत्या कर दी गई। ये दोनों हत्याएं एक ही जिले में की गई हैं। फिलहाल इन हत्याओं के मद्देनजर नौ दिनों के लिए धारा 144 लागू कर दी गई है।

एसडीपीआई नेता की हत्या
सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के राज्य सचिव केएस खान पर 18 दिसंबर को कुछ लोगों ने हमला कर दिया। वे बाइक से घर जा रहे थे, तभी एक कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। गंभीर हालत में उन्हें कोच्चि के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वे 40 प्रतिशत घायल हो गए थे। 19 दिसंबर को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष एमके फैजी ने आरएसएस के सदस्यों पर हत्या का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ेंः पीएम ने निभाया राजधर्म! लेफ्टिनेंट जनरल (रि) हुड्डा की बहन को दिया ‘बड़ा’ आश्वासन

सीएम ने चेताया
केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने हत्याओं की निंदा की है। उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। सीएम ने कहा,“ इस तरह के अमानवीय कृत्य राज्य की छवि को धूमिल करते हैं। ऐसे लोगों से निपटने के लिए सभी लोगों को एकजुट रहना होगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here