आतंकी याकूब मेमन के कब्र को मजार बनाने पर भाजपा आक्रामक, उद्धव ठाकरे से की ये मांग

दक्षिण मुंबई में स्थित बड़ा कब्रस्तान में याकुब मेमन की कब्र का सुंदरीकरण किया गया था। इस मुद्दे पर भाजपा आक्रामक हो गई है

94

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि आतंकी याकूब मेमन की कब्र के सुंदरीकरण के मुद्दे पर शिवसेना अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को माफी मांगना चाहिए। उन्होंने कहा कि याकूब मेमन की कब्र का सुंदरीकरण उद्धव ठाकरे ने अपनी सरकार बचाये रखने के लिए किया था।

मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार ने कहा कि तत्कालीन उद्धव के नेतृत्व वाली शिवसेना सरकार दाऊद की समर्थक थी। शिवसेना सिर्फ सत्ता हासिल करने के लिए विपक्ष के पास गई थी और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे दाऊद के प्रचारक बन गए थे।

आशीष शेलार ने साधा निशाना
भाजपा मुंबई अध्यक्ष ने कहा कि दाऊद ने पाकिस्तान की मदद से, 1993 के मुंबई बम धमाका किया था और मुंबई में बम विस्फोट कर देश में, महाराष्ट्र में, आतंक फैलाने की कोशिश की लेकिन शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे की नीतियों को ताक पर रखकर याकूब मेमन की कब्र के सुंदरीकरण को अनुमति दी थी। पिछली सरकार में असलम शेख मुंबई के संरक्षक मंत्री थे, जिन्होंने याकूब मेमन की फांसी का विरोध किया था। वह कहते थे कि आदित्य ठाकरे उनके भाई हैं। अब शिवसेना इस मुद्दे से किनारा करना चाहती है, जबकि मुंबई नगर निगम में पिछले 25 साल से शिवसेना सत्ता में हैं। इसलिए याकूब मेमन की कब्र के सुंदरीकरण की जिम्मेदारी शिवसेना की है।

यह है मामला
दरअसल, दक्षिण मुंबई में स्थित बड़ा कब्रस्तान में याकूब मेमन की कब्र का सुंदरीकरण किया गया था। इसी मुद्दे पर भाजपा आक्रामक हो गई है और उद्धव ठाकरे से माफी मांगने की मांग की है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.