जानिये, शरद पवार से संजय राउत ने की मुलाकात तो किन मुद्दों पर हुई बात?

संजय राऊत ने पत्रकारों को बताया कि जेल में उन्होंने बहुत सामग्री जमा की है, जिस पर वे पुस्तक लिखेंगे।

जेल से रिहा होने के बाद राज्यसभा सदस्य संजय राऊत ने राजनीतिक मुलाकातों का दौर तेज कर दिया है। 10 नवंबर  को मातोश्री पर जाकर उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने के बाद शाम को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार से मिले। दोनों नेताओं के बीच विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई।

इसलिए की मुलाकात
संजय राऊत ने बताया कि उनके जेल में रहने के दौरान शरद पवार ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थे। इसी वजह से उन्होंने शरद पवार से मुलाकात की, जो सिर्फ उनके हालचाल जानने तक ही सीमित थी। हालांकि बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं में आगामी राजनीतिक रणनीति के मद्देनजर चर्चा हुई है। 9 नवंबर को आर्थर रोड जेल से रिहा होने के बाद संजय राऊत 10 नवंबर को मातोश्री पर जाकर शिव सेना उद्धव गुट के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की।

राऊत लिखेंगे पुस्तक
संजय राऊत ने पत्रकारों को बताया कि जेल में उन्होंने बहुत सामग्री जमा की है, जिस पर वे पुस्तक लिखेंगे। साथ ही जेल कर्मियों की बहुत समस्याएं हैं, इसलिए वे उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी मुलाकात करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात करके उनके साथ हुई ज्यादती की जानकारी देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here