मुंबईः शिवसेना विधायक ने ठेकेदार को दी डोज पर कोरोना के नियमों की उड़ाईं धज्जियां

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अपने क्षेत्र में नाले की ठीक से सफाई नहीं होने से विधायक दिलीप लांडे बेहद नाराज और गुस्से में दिख रहे हैं।

शिवसेना विधायक दिलीप लांडे अपने क्षेत्र मुंबई, कुर्ला के कमानी क्षेत्र में में ठीक से नाले की सफाई नहीं किये जाने से इस हद तक नाराज हो गए कि वे मानवता ही भूल गए। उन्होंने इसके लिए ठेकेदार के साथ इस हद तक ज्यादती की कि हर कोई उनके इस कदम की आलोचना कर रहा है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वे और उनके कार्यकर्ता कोरोना के दिशानिर्देशों को पूरी तरह भूल गए है।

दरअस्ल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अपने क्षेत्र में नाले की ठीक से सफाई नहीं होने से विधायक दिलीप लांडे बेहद नाराज दिख रहे हैं। उनकी नाराजगी इस सीमा तक बढ़ गई, कि उन्होंने उनके कार्यकर्ताओं ने ठेकेदार को कचरे पर बैठने पर मजबूर कर दिया। इतने से भी उनका दिल नहीं भरा तो उन्होंने ठेकेदार के ऊपर कीचड़ डलवा दिया।

विधायक की हो रही है आलोचना
वीडियो में देखा जा सकता है कि ठेकेदार लगातार सफाई दे रहा है, लेकिन विधायक और उनके कार्यकर्ता कुछ सुनने को तैयार नहीं हैं। वे वहां सफाई कर रहे कर्मचारियों से बार-बार उस पर कीचड़ डालने के लिए दबाव बना रहे हैं। इस दौरान विधायक महोदय ठेकेदार को मां-बहन की गालियाों से भी नवाज रहे हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात तो यह है कि दूसरों को मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाकर रखने की सलाह देनेवाले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पार्टी के विधायक और कार्यकर्ता खुद इन नियमों की धज्जियां उड़ाते देखे जा सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः अब शिवसेना के शेवाले भी ख्वाजा के हवाले… लिखा इसलिए नाम दे दो

ये भी पढ़ेंः मुंबईः फ्लाईओवर के नामकरण पर गरमाई राजनीति ! अब वीएचपी ने की ये मांग

सफाई में बेवफाई की सच्चाई
दरअस्ल मुंबई में इस वर्ष मॉनसून का आगमन नियत समय 10 जून से दो दि पूर्व 8 जून को ही हो गया और पहले ही दिन मुंबई में जल जमाव से मुंबईकरों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। बता दें कि यहां की महानगपालिका में कई सालों से शिवसेना की सत्ता है और मुंबई में हर तरह की साफ-सफाई की उसकी जिम्मेदारी है। बारिश से पहले नालों की साफ-सफाई कराने के साथ ही उसके निरीक्षण की जिम्मेदारी भी बीएमी प्रशासन और शिनवसेना की है, लेकिन वक्त रहते वे अपनी इस जिम्मेदारी को निभाने में फेल हो गए। अब उसका गुस्सा शिवसैनिक ठेकेदारों और सफाईकर्मियों पर इस तरह निकाल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here