मुंबई पुलिस राणा दंपति के विरुद्ध 8 जून को कोर्ट में पेश करेगी आरोप पत्र

पिछले महीने राणा दंपति ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित मातोश्री बंगले में जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की थी।

मुंबई पुलिस सांसद नवनीत राणा तथा उनके पति एवं विधायक रवि राणा के विरुद्ध सेशन कोर्ट में 8 जून को आरोप पत्र पेश करेगी। इसलिए मुंबई पुलिस ने 6 जून को राणा दंपति को कोर्ट में उपस्थित रहने के लिए नोटिस जारी किया है।

सेशन कोर्ट में सौंपेंगे आरोप पत्र 
खार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संदीप झेंडे पाटिल ने राणा दंपति को भेजे नोटिस में कहा है कि उनकी जांच पूरी हो गई है और 8 जून को सेशन कोर्ट में आरोप पत्र पेश किया जाएगा। इसलिए नवनीत राणा और रवि राणा उस दिन कोर्ट में उपस्थित रहें।

ये भी पढ़े़ं – अल्पसंख्यकों की स्थिति पर टिप्पणी, भारत ने ओआईसी और पाकिस्तान को सुनाई खरी-खरी

फिलहाल दोनों जमानत पर
उल्लेखनीय है कि पिछले महीने राणा दंपति ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित मातोश्री बंगले में जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की थी। इसलिए पुलिस ने राणा दंपति को नोटिस जारी कर इन दोनों को अपनी घोषणा वापस लेने को कहा था लेकिन उन्होंने पुलिस के नोटिस को मानने से इनकार कर दिया था। इस पर खार स्थित उनके आवास पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था और राणा दंपति ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करते हुए पुलिस के काम में हस्तक्षेप किया था। इसी मामले में पुलिस ने राणा दंपति को गिरफ्तार किया था। फिलहाल दोनों जमानत पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here