नवनीत राणा ने अस्पताल से छुटते ही शिवसेना पर बोला हमला, उद्ध ठाकरे को दी यह चुनौती

सांसद नवनीत राणा को 8 मई को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अस्पताल से बाहर आते ही उन्होंने शिवेसना और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है।

अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को 8 मई को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जमानत मिलने के बाद उनका स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्हें 5 मई को मुंबई के लीलावती अस्पताल मे भर्ती कराया गया था। नवनीत राणा ने कहा कि उनका स्वास्थ्य अभी भी ठीक नहीं है, लेकिन उन्होंने डॉक्टरों से अनुरोध कर डिस्चार्ज लिया है। अस्पताल से बाहर आते ही उन्होंने शिवेसना और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है।

सांसद नवनीत राणा ने मुख्यमंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि उद्ध ठाकरे जहां से चाहें, वहां से चुनाव लड़े, मैं वहां से चुनाव लड़ने को तैयार हूं।

अपने साथ दुर्व्यवहार करने का लगाया आरोप
अमरावती की सांसद ने कहा कि उनका स्वास्थ्य अभी भी ठीक नहीं है और उन्होंने डॉक्टर से अनुरोध कर अस्पताल से छुट्टी ली है। नवनीत राणा ने अस्पताल और जेल में अपने साथ दुर्व्यवहार करने का भी आरोप लगाया। हालांकि न्यायालय पर उन्होंने अपना विश्वास जताया।

बीएमसी चुनाव में शिवसेना के खिलाफ प्रचार करने का किया ऐलान
नवनीत राणा ने शिवसेना को महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी सरकार का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि वे मुंबई महानगरपालिका के चुनाव में शिवसेना के विरोध में प्रचार करेंगी।

केंद्रीय गृह मंत्री से करेंगी शिकायत
उद्धव ठाकरे के अयोध्या जाने को लेकर एक सवाल के जवाब में राणा ने कहा कि ये सब दिखावा है। उन्होंने कहा कि उन्हें राम नाम लेने के लिए यह सजा दी गई। क्या राम का नाम लेना और हनुमान चालीसा पढ़ना कोई अपराध है? उन्होंने एमवीए सरकार की शिकायत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से करने की बात कही है।

बालासाहब की शिवसेना थी असली
नवनीत राणा ने कहा कि बालासाहब की शिवसेना असली शिवसेना थी। आज की शिवसेना नकली है। उन्होंने खुद को मुंबई की लड़की बताते हुए कहा कि बीएमसी चुनाव में शिवसेना को अपनी हैसियत का पता चल जाएगा।

एमआरआई सहित पूरे शरीर की हुई जांच
सांसद नवनीत राणा का 7 मई को मुंबई के लीलावती अस्पताल में एमआरआई स्कैन सहित पूरे शरीर की जांच की गई थी। जेल से छूटने के बाद से उनकी तबीयत बिगड़ी हुई है। नवनीत राणा छाती, गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों में लगातार दर्द के कारण परेशान हैं। उन्हें स्पॉन्डिलाइटिस की समस्या भी है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की जिद पर अड़े राणा दंपति को पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। नवनीत राणा भायखला महिला जेल में और विधायक पति रवि राणा तलोजा जेल में बंद थे।

ये भी पढ़ें – राज ठाकरे को अयोध्या में नो एंट्री!

राणा दंपति को मिली थी जमानत 
राणा दंपति जमानत मिलने के बाद 5 मई को जेल से रिहा हुए थे। पीठ में दर्द की शिकायत के कारण नवनीत राणा जेल से सीधे लीलावती अस्पताल में एडमिट हो गई थीं। उनका हाल-चाल जानने भाजपा नेत्री चित्रा वाघ सहित कई भाजपा नेता अस्पताल पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here