महापौर ने बताया वह पार्टियां बन रही कोरोना स्प्रेडर, पंच तारांकित होटल पर होगी कार्रवाई

मुंबई में कोरोना संसर्ग के नियंत्रण को लेकर प्रशासन चौकन्ना है। ओमीक्रॉन संक्रमण के कारण चिंताएं बढ़ी हैं।

मुंबई की महापौर किशोरी पेडणेकर ने कहा कि सेलिब्रिटीज की पार्टियां कोरोना प्रसार के लिए सहायक बन रही हैं। इसी वजह से ही फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर व अमृता अरोरा कोरोना पाजिटिव पाई गई हैं। मुंबई नगर निगम की ओर उनकी जांच व इलाज की व्यवस्था की गई है। साथ ही मुंबई के ग्रांड हयात होटल में की गई सेलिब्रिटी पार्टी पर मुंबई नगर निगम की ओर से भी कार्रवाई की जा रही है।

किशोरी पेडणेकर ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि कोरोना की वजह से कामकाजी वर्ग की कमर टूट चुकी है। इस समय कोरोना से मिली राहत से कामकाजी वर्ग किसी तरह अचानक आए संकट से उबरने का प्रयास कर रहा है लेकिन सेलिब्रिटीज लोगों की पार्टियों ने शहर में फिर से कोरोना को आमंत्रण देना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें – भारतीय पनडुब्बी का ‘स्मार्ट’ अटैक

होटल पर होगी कार्रवाई
महापौर ने बताया कि रविवार को ग्रांड हयात होटल में आयोजित सेलिब्रिटीज की पार्टी में फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान, सारा तेंदुलकर और इब्राहिम अली खान सहित कई नामी गिरामी लोग शामिल हुए थे। इस पार्टी में कोरोना नियमावली का उल्लंघन किया गया। इस पार्टी पर पुलिस ने कार्रवाई की है और मुंबई नगर निगम की ओर से भी कार्रवाई की जा रही है। किशोरी पेडणेकर ने कहा कि लोगों को कोरोना नियमावली का कठोरता से पालन करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here