मुंबई : भाजपा नेता किरीट सोमैया की गाड़ी पर हमला, सोमैया के चेहरे पर लगी चोट

भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया के कार पर कल रात हमला किया गया । इस हमले में उनके चेहरे पर चोट लगी है।

भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया की गाड़ी पर हमला हुआ है। आरोप है कि शिवसैनिकों द्वारा यह हमला किया गया है। वहीं शिवसैनिकों का आरोप है कि सोमैया ने खुद हमारे ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास किया था।

किरीट सोमैया 23 अप्रैल रात को सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा से मिलने खार थाने पहुंचे थे। आरोप है कि जब किरीट सोमैया घर लौट रहे थे, तब शिवसैनिकों ने खार पुलिस स्टेशन के बाहर उनके वाहन पर पथराव कर दिया। इससे सोमैया की कार का शीशा टूट गया। बताया जा रहा है कि हमले में किरीट सोमैया घायल हो गए। बता दें कि मुंबई पुलिस ने अलग-अलग समूहों में द्वेष फैलाने के आरोप में नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग
इस घटना के बाद किरीट सोमैया ने कहा कि पुलिस क्या मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चपरासी हैं। उन्होंने कहा कि जब तक खार पुलिस स्टेशन के अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं होती, तब तक वे घटनास्थल से नहीं हटेंगे। जब तक मुंबई पुलिस आयुक्त संजय पांडे घटनास्थल पर नहीं आते, तब तक वे घटनास्थल से नहीं जाएंगे। सोमैया ने कहा कि उनकी हत्या करने के लिए इस तरह का हमला किया गया है। किरीट सोमैया के बेटे नील किरीट सोमैया ने कहा कि इस मामले की गहन छानबीन जरूरी है। इसे लेकर भाजपा नेता मोहित कंबोज ने शिवसेना पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें – हनुमान चालिसा पठन: राणा दंपति हो गए गिरफ्तार, मिलेगी जमानत!

शिवसेना का आरोप

  • शिवसेना नेता और महानगरपालिका के पूर्व महापौर विश्वनाथ महाडेश्वर ने कहा कि किरीट सोमैया शिवसैनिकों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शिवसैनिकों ने इस तरह का हमला नहीं किया है।
  • बीएमसी के पूर्व महापौर किशोरी पेडणेकर ने कहा कि किरीट सोमैया को पता था कि घटनास्थल पर माहौल गरम है तो फिर वे घटनास्थल पर क्यों गए। उन्होंने कहा कि यह हमला शिवसेना की ओर से नहीं हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here