आशीष शेलार ने उद्धव ठाकरे पर लगाया मुस्लिम तुष्टीकरण का सहारा लेने का आरोप,दी यह चुनौती

आशीष शेलार ने कहा कि शिवसेना हमेशा मराठी के नाम पर हर वर्ग को लड़ाती रही है, जबकि उद्धव को यह बताना चाहिए कि उनकी सरकार के दौरान विकास के कौन-कौन से कार्य हुए।

105

भारतीय जनता पार्टी की मुंबई इकाई के अध्यक्ष आशीष शेलार ने कहा कि शिवसेना (उ.बा.ठा.) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को काम के आधार पर वोट मांगना चाहिए। आशीष शेलार ने कहा कि उद्धव ने कोई विकास कार्य नहीं किया है, इसलिए उन्हें अब मुस्लिम तुष्टीकरण का सहारा लेना पड़ रहा है।

आशीष शेलार ने 4 दिसंबर को अंधेरी में भाजपा के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। शेलार ने कहा कि उद्धव ने सिर्फ पैसा कैसे कमाया जाए, इस पर भी ध्यान केंद्रित रखा। पिछले 25 साल से मुंबई में शिवसेना की सत्ता थी और मुंबई का कोई विकास नहीं हुआ है। इसी वजह से बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) में होने वाले चुनाव को लेकर शिवसेना (उ.बा.ठा.) परेशान हो उठी है। उद्धव की गलत नीतियों से परेशान होकर 40 विधायकों ने उनका साथ छोड़ दिया। उद्धव इस समय कांग्रेस और राकांपा के साथ मिलकर सिर्फ अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। इसी वजह उद्धव ने पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) को प्रतिबंधित करने का समर्थन नहीं किया जबकि पीएफआई से देश की संप्रभुता खतरे में आ गई थी।

मराठी और मुस्लिमों को ठगने का काम
शेलार ने कहा कि शिवसेना हमेशा मराठी के नाम पर हर वर्ग को लड़ाती रही है, जबकि उद्धव को यह बताना चाहिए कि उनकी सरकार के दौरान विकास के कौन-कौन से कार्य हुए। बीएमसी का मौजूदा कार्यकाल जैसे-जैसे खत्म हो रहा है, जाति एवं धर्म के आधार पर वोट मांगने का कार्यक्रम उद्धव का एजेंडा है। मराठी और मुस्लिमों को ठगने का काम चल रहा है। उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा को हिंदू मराठी और मुस्लिम वोट मिलेंगे।हम किसी धर्म या जाति के खिलाफ नहीं हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.