‘पीके आएंगे तो कमलनाथ…!’ प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा पर नरोत्तम का तंज

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 20 अप्रैल को मीडिया से बातचीत करते हुए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस ज्वाइन करने की खबरों पर चुटकी ली है।

कांग्रेस पार्टी में प्रशांत किशोर के आने की खबरों के बीच मध्य प्रदेश की सियासत में बयानबाजी तेज हो गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के बाद अब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि पीके आएंगे तो कमलनाथ को लिटा कर ही जाएंगे।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 20 अप्रैल को मीडिया से बातचीत करते हुए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस ज्वाइन करने की खबरों पर चुटकी लेते हुए कहा कि पीके आए हैं तो लिटा कर जाएंगे। कमलनाथ जनता से नहीं सीखे तो अब पीके ही सिखाएंगे।

किया पलटवार
इसके अलावा कमलनाथ के प्रशासन को चेतावनी देने पर भी नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया। उन्होंने कहा आशीर्वाद की उम्र में धमकी दे रहे हैं। भजन की उम्र में गजल ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ बैठक में जो प्रशांत किशोर से सीख कर आये, उस पर ही चर्चा करेंगे।

इस भाजपा नेता ने भी उड़ाया था मजाक
गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी तंज कसते हुए कहा था कि कोई आये हमें इसकी चिंता नहीं है। वीडी शर्मा ने कटाक्ष करते हुए कहा था कि प्रदेश में भाजपा एक आदर्श संगठन के तौर पर देखी जाती है। हमारी सरकार लगातार जनता के बीच बनी हुई है। गरीबों के कल्याण में हर दिन काम कर रही है। हमारे मुख्यमंत्री 365 दिन सक्रिय हैं, यहां पर कोई पीके आए या खाकर आए, हमें कोई चिंता नहीं है। मध्य प्रदेश आगे बढ़ रहा है और आगे बढ़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here