शबाना, नसीरुद्दीन उनके स्लीपर सेल एजेंट! गृहमंत्री का चौतरफा प्रहार

लंबे काल से फिल्म और वाम पंथी विचारों वाले भाजपा शासित राज्यों पर हमलावर रहे हैं। केंद्र सरकार पर भी लंबे समय तक निशाना साधते रहे। विरोध के रूप में कई लेखकों और तथाकथित कलाकारों ने कांग्रेस शासन में प्राप्त पुरस्कारों को लौटाकर विरोध उपस्थित किया था। इसकी परिणति में अब भाजपा नेता भी ऐसे लोगों को खुलकर उत्तर दे रहे हैं।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने सिने कलाकार, अवॉर्ड वापसी गैंग पर चौरफा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, भाजपा शासित राज्यों में जब कोई घटना होती है तो, शबाना आजमी, नसीरूद्दीन शाह, अवॉर्ड वापसी गैंग गला फाड़ने लगते हैं। ये सभी टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल हैं।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाया है कि, शबाना आजमी, नसीरुद्दीन शाह ने झारखंड के दुमका में अंकिता सिंह की हत्या पर एक शब्द नहीं बोला, इसी प्रकार उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या पर चुप्पी साधे रखी थी। ये सभी तब बोलते हैं, जब कोई घटना भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों में होती है। उस समय ये गला फाड़ने लगते हैं, देश में रहने लायक परिस्थिति न होने की दुहाई देने लगते हैं। इसके अलावा अवॉर्ड वापसी गैंग चिल्लाने लगता है। ये सभी टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के एजेंट हैं।

ये भी पढ़ें – भारतीय अर्थव्यवस्था की ऊंची उड़ान, ब्रिटेन को पीछे कर शीर्ष पांच में पहुंचा

ऐसे लोगों की कलई खुली
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, झारखंड और राजस्थान पर मौन रहनेवाले लोगों की कलई खुल चुकी है। ये सभी लोग मात्र भाजपा पर निशाना साधते रहे हैं। वे पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर में बोल रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here