#MobLynching भाजपा नेता ने करवाई शिवसैनिकों के विरुद्ध एफआईआर

भाजपा नेता पर हमले के बाद राजनीतिक वातावरण गर्म है। मनसे के लाऊड स्पीकर और हनुमान चालीसा अभियान और राणा दंपति के राड़े में अनायास ही हमला भाजपा नेता पर होता प्रतीत हो रहा है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव मोहित कंबोज ने शनिवार को सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में शिवसैनिकों द्वारा उन पर हमला तथा मॉब लिचिंग की शिकायत दर्ज करवाई है। मामले की छानबीन सांताक्रुज पुलिस स्टेशन की टीम कर रही है।

ये भी पढ़ें – मुंबई में मिली ‘नोट’ और ‘चांदी’ की दीवार

कानून व्यवस्था चौपट
शिकायत दर्ज करवाने के बाद मोहित कंबोज ने पत्रकारों को बताया कि शुक्रवार देर रात वे शादी के कार्यक्रम से लौट रहे थे। अचानक बांद्रा पूर्व में कलानगर सिग्नल के पास शिवसैनिकों की भीड़ ने उनकी कार पर हमला कर दिया था तथा उनके साथ मॉब लिचिंग भी की। मोहित कंबोज ने राज्य सरकार पर सूबे में कानून व्यवस्था न होने का आरोप लगाया है। मोहित कंबोज के कहा कि उनकी शिकायत पर पुलिस किस तरह की कार्रवाई करती है, इसे देखेंगे, इसके बाद अगली कार्रवाई तय करेंगे।

शिवसेना का आरोप
शिवसेना सांसद विनायक राऊत ने बताया कि मोहित कंबोज बांद्रा में कलानगर इलाके में स्थित शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री बंगले के पास रेकी करने गए थे। उनकी गाड़ी में भारी मात्रा में हथियार तथा एसिड की बोतल बरामद की गई है। विनायक राऊत ने कहा कि मोहित कंबोज का मॉब लिचिंग तथा उन पर हमले का आरोप झूठा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here