‘प्रजा’ के प्रेम में ‘राजा’ भूले कोविड-19 प्रोटोकॉल… मोदी के मंत्री ने ऐसा कर डाला.. वीडियो देखें

भारत में कोविड-19 संक्रमण की गलि थम गई है, परंतु अब भी प्रतिदिन 35 हजार के लगभग संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। यह स्थिति बिगड़े नहीं इसके लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय लगातार कोविड-19 दिशानिर्देशों के पालन का आह्वान कर रहा है।

एक बहुत ही अश्चर्यजनक घटना ग्वालियर से सामने आई है, जहां केंद्रीय नागरी उड्डयन मंत्री ज्योतिरआदित्य सिंधिया (राजा) ने अपने चेहरे से मास्क उतारकर एक नेता को पहना दिया। इस घटना से सभी हतप्रभ हैं कि कोविड-19 प्रोटोकॉल के पालन का आह्वान करनेवाली मोदी सरकार के बड़े मंत्री ऐसा कैसे कर सकते हैं।

ग्वालियर राजाशाही घराने के ज्योतिरआदित्य सिंधिया अपने संसदीय क्षेत्र में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में थे। वहां से निकलते समय उनकी भेंट ग्वालियर के पूर्व सांसद अरुण मिश्रा से हो गई। इस भेंट में ज्योतिरआदित्य सिंधिया ने देखा के अरुण मिश्रा मास्क नहीं पहने हुए है, जिसके बाद उन्होंने अपने चेहरे पर लगे दो मास्क में से बाहरवाला मास्क उतारकर उन्हें पहना दिया।

ये भी पढ़ें – महंत नरेंद्र गिरि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई मृत्यु की असली वजह!

वीडियो हुआ वायरल
इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टियों को टिप्पणी का अवसर मिल गया है, जबकि जनता का कहना है कि भले ही राजा साहब की भावना अच्छी हो परंतु, कोरोना के समय ऐसा करना गलत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here