जानें क्या हैं प्रधानमंत्री से राज ठाकरे की वह दो मांग?

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पर विपक्षी पार्टियों के हमलों का राज ठाकरे ने सार्वजनिक मंच से उत्तर दिया है।

112

शरद पवार परिवार की टिप्पणियों की एक-एक करके राज ठाकरे ने खबर ली है। इसके साथ ही राज ठाकरे ने कहा कि, गुढी पाडवा की सभा के बाद किस नेता ने क्या तारे तोड़े इसका उत्तर देना था। इसलिए मैंने ठाणे में सभा ली है। मुझे जो खटका वह मैंने कहा। मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जो बातें खटकी, वह मैंने स्पष्ट कहा था।

प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा
मुझे प्रवर्तन निदेशालय की नोटिस आई इसलिए मैंने कभी ट्रैक नहीं बदला। अनुच्छेद 370 समाप्त करने पर मैंने नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दो चीजें मांगता हूं। जिसमें से पहली है, समान नागरी कानून लाएं और दूसरी मांग जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाएं।

ये भी पढ़ें – महाराष्ट्र में मस्जिदों के भोगे पर राज का अल्टिमेटम… जाने क्या कहा उत्तर सभा में?

वर्तमान में देश में जनसंख्या विस्फोट हुआ है। इसलिए यह दोनों ही मांग राष्ट्र के भले के लिये हैं। मुझे जिन बातों का विरोध करना था, वह मैंने किया और कल को यदि फिर ऐसा कुछ ऐसा लगा तो फिर करुंगा।

पवार से लिया दमदार बदला, खोल दी सब पोल
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को खुलकर उत्तर दिया है। पवार परिवार और उनकी पार्टी द्वारा की जा रही टिप्पणियों का चुन-चुनकर उत्तर दिया। उन्होंने प्रश्न खड़ा किया है कि, भाई अजीत पवार के घर छापा पड़ता है तो उसी घर में बहन (सुप्रिया सुले) कैसे सुरक्षित रह सकती है। छापा अजीत पवार के घर पर ही क्यों पड़ता है?

इसे मराठी में पढ़ें – राज ठाकरेंनी मोदींकडे केल्या ‘या’ दोन मागण्या

प्रधानमंत्री से शरद पवार मिलने गए तो अनिल देशमुख जेल में चले गए, दूसरी बार मिले तो नवाब मलिक गिरफ्तार हो गए। इसी प्रकार तीसरी बार प्रधानमंत्री से चर्चा की तो अजीत पवार के घर पर छापा पड़ गया। अब संजय राऊत के संदर्भ में बात की है, लेकिन क्या बात की है, यह पता नहीं है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.