तब मस्जिदों के सामने बजाएंगे हनुमान चालिसा! वार्षिक रैली में कट्टर हिंदुत्व की ‘राज गर्जना’

135

मस्जिदों से लाउड स्पीकर उतारना ही होगा, सरकार को यह निर्णय लेना ही होगा। यदि मस्जिदों से लाउड स्पीकर नहीं हटाए जाते तो उसका दोगुना लाउड स्पीकर लगाकर हनुमान चालिसा पाठ लगाया जाए। मैं धर्मांध नहीं हूं, लेकिन प्रश्न है कि जब धर्म बना तब लाउड स्पीकर था क्या? यूरोप में लाउड स्पीकर कहां दिखता है। सभी को अपना धर्म घर में रखना चाहिये, हमारे मंदिरों में छापा मारिये क्या मिलेगा…? घंटा। इसलिए सत्ताधारियों के रूप में एक लाचार हुए समाज का नेतृत्व करने की मुझमें इच्छा नहीं है।

हिंदू नववर्ष और गुढी पाडवा के अवसर पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने छत्रपति शिवाजी पार्क में संपन्न सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर राज ठाकरे ने कट्टर हिंदुत्व की लाइन को फिर स्पष्ट किया।

ये भी पढ़ें – तब मस्जिदों के सामने बजाएंगे हनुमान चालिसा! वार्षिक रैली में कट्टर हिंदुत्व की ‘राज गर्जना’

पाकिस्तानी और बांग्लादेशियों को राशन कार्ड, आधार कार्ड
राज ठाकरे ने प्रखरता से कहा कि, अब सड़क से चलते समय यातायात की समस्या दिखती है, मैं जब कॉलेज में था, उस समय बहराम पाडा में 4-5 झोपड़ियां थीं, वर्तमान समय में वहां 4-5 मंजिलों की झोपड़ियां हैं। यह अब बहराम पाडा ही नहीं मुंबई में सभी स्थानों पर पनप रही हैं। झोपडियों में, मदरसों में छापा मारिये सब कुछ सामने आ जाएगा, पाकिस्तान की आवश्यकता ही नहीं है। यदि कोई परिस्थिति बनती है तो नियंत्रण करना संभव नहीं होगा। मस्जिद और मदरसों में बहुत कुछ चल रहा है, पुलिसवालों को विश्वास में लेकर जानकारी लीजिये। सब कुछ पाकिस्तान से चलाया जा रहा है। यहां के सांसद और विधायकों को कुछ नहीं पड़ी है। पाकिस्तान और बांग्लादेशी लोगों को राशन कार्ड और आधार कार्ड दिया जा रहा है। कल यही हम पर हमला करेंगे, तब पश्चाताप होगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.