पुणे में मनसे करेगी 3500 ‘राजदूतों’ की नियुक्ति!

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने हाल ही में मुंबई में पदाधिकारियों और पार्टी सचिवों की बैठक की थी।

मनसे प्रमुख राज ठाकरे पुणे मनपा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने पुणे के लिए नई रणनीति बनाई है। हर मतदाता तक पहुंचने के लिए राजदूत नियुक्त करने के निर्देश दिए गए हैं।

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने हाल ही में मुंबई में पदाधिकारियों और पार्टी सचिवों की बैठक की। मनसे पुणे में 3500 राजदूत नियुक्त करेगी। पुणे के हर आम नागरिक और मतदाता तक पहुंचने के लिए मनसे ने एंबेसडर का एक नया कॉन्सेप्ट पेश किया है। मनसे इस पहल के जरिए पुणे के हर घर तक पहुंचने की कोशिश करेगी।

राजदूतों की नियुक्ति
प्राप्त जानकारी के अनुसार जल्द ही पुणे में राजदूतों की नियुक्ति की जाएगी। उसके बाद मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की पुणे में बैठक होगी। इस बैठक के तुरंत बाद आगामी पुणे मनपा चुनाव के मद्देनजर राज ठाकरे की भी भव्य बैठक होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें – इक्वाडोर में विस्फोट में पांच पुलिस अधिकारियों की मौत!

चुने गए 29 मनसे नगरसेवक
मनसे के गठन के बाद से ठाकरे ने नासिक और पुणे पर ध्यान केंद्रित किया है। पुणे में पहले प्रयास में 29 मनसे नगरसेवक चुने गए। रमेश वंजाले के रूप में एक विधायक भी मिला था। इसलिए ठाकरे को हमेशा पुणे से उम्मीदें रहती हैं। यही कारण है कि ठाकरे के पुणे के बढ़े हुए दौरे और अब आगामी पालिका चुनाव की तैयारियों के तहत पुणे में राजदूतों नियुक्त करने का विचार लागू किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here