महाराष्ट्रः प्रताप के पत्र पर संजय राउत ने कही ऐसी बात!

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि पार्टी विधायक प्रताप सरनाईक चिंता न करें, उन्हें होने वाली परेशानियों से मुक्त कराने के लिए शिवसेना उनके साथ खड़ी है।

93

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक द्वारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र को लेकर प्रदेश से दिल्ली तक चर्चा गरम है। अब इसे लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि सरनाईक ने अपने पत्र नें केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा अपने और अपने परिवार को अनुचित तरीके से परेशान करने का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि सरनाईक चिंता न करें, उन्हें होने वाली परेशानियों से मुक्त कराने के लिए शिवसेना उनके साथ खड़ी है।

तृणमूल को भी किया गया परेशान
बता दें कि शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने पत्र में लिखा है कि केंद्रीय जांच एजेंसी हमें बिना कारण परेशान कर रही है। इसलिए इस परेशानी से छुटकारा पाने के लिए हमें फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चले जाना चाहिए। संजय राउत ने इस पर कहा कि इसी तरह से पश्चिम बंगाल में भी तृणमूल कांग्रेस पार्टी को परेशान किया जा रहा है। सत्ता जाने के बाद इस तरह से शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के नेताओं को परेशान करना महाराष्ट्र की संस्कृति नहीं रही है।

ये भी पढ़ेंः क्या हिंदू विरोधी एजेंडे को समर्थन दे रहा है फेसबुक?

हम जेल जाने को तैयार
राउत ने कहा कि हम बाघ की संतान हैं, हमारे शरीर बाघ के और दिल चूहे के नहीं हैं। हम शिवसेना प्रमुख बालासाहब ठाकरे के अनुयायी हैं। हमें कितना भी परेशान कर लो, हम जेल जाने के लिए भी तैयार हैं। हम महाभारत के योद्धा हैं और मेरा नाम संजय है। संजय राउत ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर हम भाजपा को शुभकामनाएं देते हैं।

ये भी पढ़ेंः “बड़ा दुख दीना”! पढ़ें शिवसेना विधायक ‘प्रताप सरनाईक’ का मुख्यमंत्री को लिखा वो मार्मिक पत्र

महाविकास आघाड़ी की आदर्श सरकार
सांसद राउत ने कहा कि राज्य में तीनों पार्टियों के नेता एकजुट हैं। उनकी एक-दूसरे के प्रति प्रतिबद्धता है। न्यूनतम साझा कार्यक्रम को लेकर महागठबंधन का गठन किया गया है। हर पार्टी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ है। यह सरकार 5 साल पूरा करेगी। तीनों पार्टियों में अच्छा तालमेल है, जो गठबंधन सरकार चलाने का बेहतरीन उदाहरण है। इसलिए विपक्ष मायूस है। राउत ने कहा कि शिवसेना में कोई गुट नहीं है, पार्टी में शिवसेना प्रमुख बालासाहब ठाकरे का एक ही गुट है।

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.