जानिये, योगी सरकार के एक मंत्री ने क्यों ली भीष्म प्रतिज्ञा!

उत्त प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री महेश गुप्ता ने कोरोना को लेकर भीष्म प्रतिज्ञा ली है।

उत्त प्रदेश की योगी सरकार के एक मंत्री ने कोरोना को लेकर भीष्म प्रतिज्ञा ली है। नगर विकास राज्यमंत्री महेश गुप्ता ने कसम खाई है कि जब तक देश में कोरोना खत्म नहीं हो जाएगा,वे अन्न नहीं ग्रहण करेंगे।

महेश गुप्ता ने कहा कि उनकी ही तपस्या का परिणाम है कि उत्तर प्रदेश कोरोना के विकराल रुप धारण करने के बावजूद इतनी जल्दी संभल गया।

तीसरी लहर से निपटने की तैयारी
नगर विकास राज्यमंत्री ने बताया कि कोरोना की तीसरी लीहर की आशंका के मद्देनजर प्रदेश पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि तीसरी लहर के बारे में कहा जा रहा है कि वह बच्चों को भी प्रभावित करेगी इसलिए हमने बच्चों के लिए अलग से वार्ड तैयार किए हैं। इनमें जरुरी मशीनरी लगा दी गई है।

ये भी पढ़ेंः अब सर्वोच्च न्यायालय में पेगासस जासूसी कांड! याचिकाकर्ता ने किया ये अनुरोध

आतंकवाद को लेकर दावा
महेश गुप्ता ने दावा किया कि वे पिछले पांच साल से अन्न नहीं ग्रहण करते। उन्होंनें अन्न छोड़ने को लेकर बताते हुए कहा कि देश से आतंकवाद के खात्मे के लिए उन्होंने अन्न न खाने का प्रण लिया है। गुप्ता ने दावा किया कि उनके प्रण का ही नतीजा है कि आज देश आतंकवाद के सफाए की ओर बढ़ रहा है। आतंकवादियों की कमर टूट चुकी है और अब वह अंतमि सांसें गिन रहा है।

ये भी पढ़ें – परमबीर सिंह समेत मुंबई पुलिस के कई शीर्ष अधिकारियों की होगी गिरफ्तारी?

पीएम और सीएम की प्रशंसा
पीएम नरेंद्र मोदी को राष्ट्रनायक बताते हुए महेश गुप्ता ने कहा कि वे विश्वनायक हैं। गुप्ता ने कहा की पीएम ने जहां ब्राजील को संजीवनी दी है, वहीं अमेरिका भी उनकी नीतियों का कायल है। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कर्मठ पुरुष बताते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि सीएम ने दूसरे के प्राणों की रक्षा के लिए अपना जीवन दांव पर लगा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here