प्रधानमंत्री की माताजी के स्वास्थ्य में सुधार, अस्पताल ने किया अपडेट जारी

हीरा बा की आयु सौ वर्ष में चल रही है, शरीर से दुर्बल हैं लेकिन अपने हाथों से अपने कार्य करने में सक्षम हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनका बहुत लगाव है।

143

अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी हीरा बा का स्वास्थ्य सुधार की ओर है। इस संदर्भ में यू.एन मेहता इंस्टिट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एण्ड रिसर्च सेंटर ने एक स्वास्थ्य समाचार दिया है। जिसमें यह जानकारी दी गई है।

बुधवार सबेरे हीरा बा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दिल्ली से मॉं का स्वास्थ्य जानने पहुंच गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार हीरा बा के स्वास्थ्य में सुधार को देखते हुए प्रधानमंत्री सायंकाल में दिल्ली लौट गए। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार अस्पताल में प्रधानमंत्री के बड़े भाई सोमा भाई, सबसे छोटे भाई पंकज मोदी समेत परिवार के सभी सदस्य देखरेख कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें – Corona returns: भारत के लिए जनवरी जान का जोखिम, जानें विशेषज्ञों की राय

हीरा बा अपने आयु की शतक पूर्ति वर्ष में हैं। उनका जन्म 18 जून, 1923 को हुआ था। इस वर्ष जब हीरा बा ने आयु के सौ वर्ष में प्रवेश किया था तो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ब्लॉग में मॉं के पूरे जीवन को उल्लेखित करता सुंदर लेख लिखा था।

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.