सचिन वाझे मामलाः एनआईए के जाल में फंस सकती हैं कुछ बड़ी मछलियां!

सचिन वाझे मामले में एनआईए बहुत जल्द इस मामले में एक पूर्व बड़े पुलिस अधिकारी और अपराध शाखा के एक अन्य अधिकारी को गिरफ्तार कर सकती है।

मनसुख हिरेन हत्या मामले की जांच में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) युद्ध स्तर पर जुटी है। इस मामले में एजेंसी को कई ठोस सबूत मिलने की जानकारी मिल रही है और एनआईए बहुत जल्द इस मामले में एक पूर्व बड़े पुलिस अधिकारी और अपराध शाखा के एक अन्य अधिकारी को गिरफ्तार कर सकती है। इनकी गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आने की बात कही जा रही है।

चकाला मे हुई थी बैठक
एनआईए के सूत्रों के अनुसार मुंबई पुलिस के पूर्व सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाझे और विनायक शिंदे ने मुंबई के चकाला में एक पूर्व वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और अपराध शाखा के एक अन्य अधिकारी से मुलाकात की थी। इस दौरान इनकी गुप्त बैठक हुई थी। एनआईए ने इन अधिकारियो के सीडीआर (कॉल डाटा रिकॉर्ड) की जांच की है। इनकी बैठक के स्थान के बारे में भी एनआईए को जानकारी मिल गई है।

ये भी पढ़ेंः 6 लिमिटेड कंपनियों के मालिक हैं सचिन वाझे! भाजपा नेता का सनसनीखेज दावा

सीसीटीवी फूटेज की तलाश
31 मार्च को एनआई की एक टीम ने चकाला जाकर उनकी बैठक के स्थान के बारे में जानकारी प्राप्त की है। मिली जानकारी के अनुसार एनआईए वहां की सीसीटीवी फूटेज प्राप्त करने की कोशिश कर रही है। वहां की 3 मार्च की सीसटीवी फूटेज बरामद होने के बाद एजेंसी के अधिकारी बड़ी कार्रवाई कर सकते हैं।

बाबुलनाथ के होटल में ली तलाशी
बता दें कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो कार बरामदगी मामले में गिरफ्तार सचिन वाझे को एनआईए के अधिकारी बाबुलनाथ मंदिर के पास स्थित एक होटल में ले गए थे। उन्होंने वहां वाझे को 15-20 कदम चलने को कहा था। 1अप्रैल को सुबह एक बार फिर एनआईए के अधिकारी वाझे को बाबुलनाथ मंदिर के पास स्थित सोनी इमारत के कल्चर ङाऊस के होटल में पहुंचे थे। उन्होंने होटल के सभी कर्मचारियों को बाहर भेजकर जांच-पड़ताल की। मिली जानकारी के अनुसार एजेंसी के अधिकारियो ने वहां से कई दस्तावेज और सीसीटीवी फूटेज बरामद किए हैं। उनकी जांच-पड़ताल के बाद जांच एजेंसी बड़ा खुलासा कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here