राहुल गांधी की सभा का विरोध करने के लिए मनसे कार्यकर्ता शेगांव रवाना, दी है ये धमकी

मनसैनिक मुंबई से शेगांव के लिए रवाना हो गए हैं। मनसैनिक मुंबई, ठाणे, भिवंडी और नासिक के रास्ते शेगांव पहुंचेंगे।

कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर का अपमान किया। मनसे इसके खिलाफ आक्रामक हो गई है। मनसे ने चेतावनी दी है कि वह गुरुवार, 17 नवंबर को शेगांव में होने वाली राहुल गांधी की सभा को को नहीं होने देगी। मनसे नेता संदीप देशपांडे और अविनाश जाधव की ओर से कहा गया है कि इस सभा को बाधित करने के लिए मनसे कार्यकर्ता शेगांव में पहुंच रहे हैं।

मनसैनिक ठाणे से शेगांव की ओर प्रस्थान
राहुल गांधी ने कहा था कि स्वतंत्रता सेनानी सावरकर ने अंग्रेजों को माफीनामा सौंपते हुए कहा था, ‘मैं आपका सेवक बनने को तैयार हूं।’ देखा जा रहा है कि राहुल गांधी के इस बयान से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना काफी आक्रामक हो गई है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र के शेगांव पहुंच गई है। कांग्रेस ने शेगांव में महासम्मेलन का आयोजन किया है। लेकिन मनसे ने चेतावनी दी है कि वे ऐसा सबक सिखाएंगे कि राहुल गांधी फिर कभी महाराष्ट्र में सभा नहीं करेंगे।

इन क्षेत्रों से मनसैनिक पहुंच रहे हैं शेगांव
मनसैनिक मुंबई से शेगांव के लिए रवाना हो गए हैं। मनसैनिक मुंबई, ठाणे, भिवंडी और नासिक के रास्ते शेगांव पहुंचेंगे। ठाणे-पालघर जिलाध्यक्ष अविनाश जाधव के साथ मनसे महासचिव संदीप देशपांडे और सैकड़ों कार्यकर्ता इस सभा को बाधित करने के लिए ठाणे से शेगांव की ओर रवाना हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here