ममता का पीएम से नहीं जमता! इस बात के लिए फिर नाराज हो गईं दीदी

देश के 10 राज्यों के 58 जिलों के डीम और अन्य अधिकारियों के साथ पीएम की वर्चुअल बैठक में शामिल हुईं बंगाल की सीएम ममता बनर्जी इसलिए गुस्से में हैं क्योंकि उन्हें बैठक में बोलने नहीं दिया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी का बैर काफी पुराना है। प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले एक सभा में पीएम के साथ मंच साझा कर रही दीदी वहां से इसलिए चली गई थीं, क्योंकि सभा में जय श्री राम का नारा लगया गया था। अब एक बार फिर दीदी का पीएम को लेकर गुस्सा देखने को मिला है।

देश के 10 राज्यों के 58 जिलों के डीम और अन्य अधिकारियों की वर्चुअल बैठक में शामिल दीदी इसलिए गुस्से में हैं क्योंकि उन्हें बैठक में बोलने नहीं दिया गया।

वही हुआ, जिसकी चर्चा थी
बता दें कि 20 मई को पीएम ने ज्यादा कोरोना संक्रमित 58 जिलों के डीएम से वहां की स्थिति जानने और सुझाव देने के लिए उनके साथ वर्चुअल बैठक की। इस बैठक में ममता बनर्जी के शामिल होने की जानकारी मिलने के बाद मीडिया के साथ ही राजनीति के गलियारों में भी काफी उत्सुकता थी।

सीएम के साथ पीएम की बैठक में नहीं हुई थीं शामिल
दरअस्ल पीएम ने पिछले दिनों देश के मुख्यमंत्रियों के साथ भी वर्चुअल बैठक की थी, लेकिन दीदी उस बैठक में शामिल नहीं हुई थीं। समझा जा रहा है कि प्रदेश के चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी के साथ अपनी नाराजगी के कारण दीदी बैठक में शामिल नहीं हुई थीं।

और दीदी नाराज हो गईं
अब जब डीएम के साथ बैठक में दीदी शामिल हुई , तो यहां भी वे पीएम से नाराज हो गईं। उन्होंने बाद में एक प्रेस कॉनफ्रेंस आयोजित कर आरोप लगाया कि बैठक में उन्हें बोलने नहीं दिया गया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बैठक में सभी मुख्यमंत्रियों को बुलाया गया लेकिन किसी को बोलने नहीं दिया गया। केवल कुछ भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को बोलने दिया गया। उन्होंने कहा कि बोलने का एक भी चांस मुझे नहीं दिया गया। इस कारण हम अपमानित महसूस कर रहे हैं

अन्य मुख्यमंत्रियों ने कुछ नहीं कहा
10 राज्यों के जिलाधिकारियों की इस बैठक में कुछ अन्य मुख्यमंत्रियों के साथ ही ममता बनर्जी भी शामिल हुई थीं,लेकिन किसी ने कोई आरोप नहीं लगाया मगर दीदी को बोलने नहीं दिया जाना उन्हें बहुत बुरा लगा। इसे लेकर एक बार ममता बनर्जी और भाजपा में नई जंग छिड़ती नजर आ रही है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस मामले में ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here