पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध, इतने लोग गिरफ्तार

गुजरात के बावला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली थी। इस दौरना सुरक्षा की दृष्टि से यहां पर ड्रोन उड़ाने पर पाबंदी लगा दी गई थी। इसके बाद भी कुछ लोगों ने यहां ड्रोन उड़ाने की हिमाकत की।

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पीएम मोदी की रैली से पहले नो ड्रोन फ्लाई जोन पर ड्रोन देखा गया। पुलिस ने ड्रोन को नीचे उतरवाकर उसे अपने कब्जे में ले लिया। इस मामले में अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस यह जानकारी जुटाने में लगी है कि नो ड्रोन फ्लाई जोन पर ड्रोन क्यों उड़ाया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय गुजरात दौरे पर हैं।

ये भी पढ़ें- ऊर्जा की मांग पर प्रधानमंत्री की नजर, प्रगति पोर्टल पर आया मुंबई ऊर्जा मार्ग लिमिटेड

नो ड्रोन फ्लाई जोन पर उड़ाया ड्रोन
बता दें कि गुरुवार को गुजरात के बावला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली थी। इस दौरना सुरक्षा की दृष्टि से यहां पर ड्रोन उड़ाने पर पाबंदी लगा दी गई थी। इसके बाद भी कुछ लोगों ने यहां ड्रोन उड़ाने की हिमाकत की। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की पहचान निकुल रमेशभाई परमार, राकेश कालूभाई भरवाड और राजेशकुमार मांगीलाल प्रजापति के रूप में हुई है। शुरुआती जांच में पुलिस को आरोपियों के पास से किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध सामग्री नहीं मिला। हालांकी, पुलिस यह जानकारी जुटाने में लगी है कि नो ड्रोन फ्लाई जोन पर ड्रोन क्यों उड़ाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here