महाराष्ट्र के मंत्री को आया गुस्सा! एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक को दे डाली ऐसी चेतावनी

आर्यन खान मामले के बाद एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता तथा महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के बीच आरोप-प्रत्यारोप चरम पर है।

पिछले कुछ महीनों से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और महाराष्ट्र सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर काफी तेज हो गया है। अब नवाब मलिक ने एक बार फिर वानखेड़े पर हमला बोलते हुए उन्हें जेल में डालने की चेतावनी दी है।

नवाब मलिक ने अपने ताजा बयान में कहा है, “समीर वानखेड़े तब तक शांत नहीं बैठेगें, जब तक उन्हें जेल में नहीं डाल दिया जाता।”

इस मामले में जेल भेजने की चेतावनी
आर्यन खान मामले के बाद एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता तथा महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के बीच आरोप-प्रत्यारोप चरम पर है। जहां नवाब मलिक ने हाई प्रोफाइल रेव पार्टी पर छापेमारी को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं, वहीं अब उन्होंने समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मलिक ने दावा किया है कि कोरोना काल में समीर वानखेड़े और उनका परिवार मालदीव गया था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने उनके उस समय की तस्वीरें भी उपलब्ध कराई हैं। नवाब मलिक ने चुनौती दी है कि वह इस मामले में तब तक शांत नहीं बैठेंगे, जब तक समीर वानखेड़े को जेल में नहीं डाल दिया जाता।

इस वजह से ‘नवाब’ नाराज
अल्पसंख्यक मंत्री ने कहा कि वानखेड़े को एक साल की जेल होगी। मेरे दामाद को जेल भेज दिया और अब वानखेड़े फोन कर कह रहे हैं कि मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है। मलिक महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवड़ में बोल रहे थे। मलिक ने कहा, “एनसीबी झूठे मामले दर्ज कर रहा है। हम तब तक नहीं रुकेंगे, जब तक हम यह साबित नहीं कर देते। ये अधिकारी और भारतीय जनता पार्टी के नेता लोगों पर दबाव बनाकर इस एजेंसी के जरिए महाराष्ट्र में हजारों करोड़ रुपए वसूलने का धंधा कर रहे हैं। मैं तब तक शांत नहीं बैठूंगा, जब तक उनका घोटाला उजागर नहीं हो जाता।”

ये भी पढ़ेंः छोरा तो लटक गया… शाहरुख के आर्यन की अगली नौ रात्रि भी जेल में

समीर वानखेड़े को दी ऐसी चुनौती
राकांपा नेता ने कहा, ‘मैं वानखेड़े को एक साल के भीतर अपना काम पूरा करने की चुनौती देता हूं। आप हमें जेल में डालना चाह रहे हो। अब देश की जनता आपको जेल जाते हुए देखेगी। हमारे पास इस बात का सबूत है कि आपने कितने फर्जीवाड़े किए हैं। हम निकट भविष्य में उस सबूत को सामने लाएंगे”  मलिक ने कहा कि वानखेड़े कहते हैं कि मेरे दामाद को जेल भेजने के लिए ऊपर से दबाव था, लेकिन नवाब मलिक किसी से नहीं डरता।”

भाजपा पर साधा निशाना
नवाब मलिक ने कहा, ‘राज्य में ईडी, सीबीआई और एनसीबी का इस्तेमाल कर सरकार को उखाड़ फेंकने की साजिश चल रही है, लेकिन अब कोई मंत्री नहीं डरेगा। पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कह रहे हैं कि आधी कैबिनेट जेल जाएगी, लेकिन महाविकास आघाड़ी सरकार ऐसी खोखली धमकियों से नहीं डरती।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here