“राबड़ी देवी कहा है फूलन देवी नहीं”! रश्मि ठाकरे पर दिए गए भाजपा नेता के “उस” बयान का चंद्रकांत पाटील ने किया समर्थन

महाराष्ट्र के बीमार चल रहे मुख्यमंंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को राबड़ी देवी कहना भाजपा नेता को भारी पड़ रहा है। दूसरी ओर इसी मुद्दे पर भाजपा-शिवसेना आमने-सामने है।

100

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भारतीय जनता पार्टी के नेता द्वारा राबड़ी देवी का उपमा दिए जाने को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस बारे में नया बयान देकर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष चंद्रकात पाटील ने आग में घी डालने का काम किया है।

पाटील ने कहा है कि रश्मि ठाकरे को भाजपा नेता ने राबड़ी देवी कहा है, फूलन देवी नहीं। उन्होंने इस बयान पर भाजपा के प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी जितेन गजारिया का समर्थन किया है। पाटील ने शिवसेना पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी के नेता भाजपा की महिलाओं के साथ ही प्रधानमंत्री को लेकर भी तरह-तरह के बयान देते रहते हैं, वो सब चलता है लेकिन उन्हें रश्मि ठाकरे को राबड़ी देवी कहना मंजूर नहीं है। इसके लिए वह मामला दर्ज करा रही है।

जितेन गजारिया ने कुछ भी गलत नहीं कहाः पाटील
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा, “जितेन गजारिया द्वारा रश्मि ठाकरे को राबड़ी देवी कहने में कुछ भी गलत नहीं है। लालू प्रसाद यादव के जेल जाने के बाद वे मुख्यमंत्री बनीं और वे राज्य की प्रभारी रहीं। हमारे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए राबड़ी देवी की तरह रश्मि ठाकरे भी मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी संभाल सकती हैं। गजारिया ने रश्मि ठाकरे की तारीफ राबड़ी देवी कह कर की है, इसलिए बुरा मानने की कोई वजह नहीं है।”

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्रः बस और ट्रक की भिड़ंत में छह लोगों की मौत, आठ घायल

पटोले पर आरोप
पाटील ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता नाना पटोले ने प्रधानमंत्री मोदी को नौटंकी बाज कहा, तब भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई, लेकिन भाजपा नेता ने जो भी बयान दिया, उस पर सरकार ने तत्काल एक्शन लेना शुरू कर दिया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.