अमृता फडणवीस का सवाल, “देशमुख और परमबीर सिंह हनीमून पर गए हैं क्या?”

अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिलहाल वे प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख और उन्हीं से जुड़े मामले में फरार चल रहे मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के बारे में मजेदार टिप्पणी के कारण सुर्खियों में हैं।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिलहाल वे प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख और उन्हीं से जुड़े मामले में फरार चल रहे मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के बारे में मजेदार टिप्पणी के कारण सुर्खियों में हैं।

अमृता फडणवीस ने सवाल किया है,”यह कितना मजेदार है? पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख और मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह हनीमून पर गए हैं, लेकिन वे गए कहां हैं ?” अपने इस मजेदार बयान को लेकर वे काफी चर्चा में हैं।

उन्हें देखते ही सूचित करें
वे आगे कहती हैं,”चाहे वे पुलिस कमिश्नर हों या पूर्व गृह मंत्री, हम नहीं जानते कि वे हनीमून मनाने कहां गए हैं। आप उन्हें जहां भी देखें, इसकी सूचना दें। ताकि उन्हें जल्द पकड़ा जा सके।”

मादक पदार्थ के मामले में कार्रवाई का किया समर्थन
मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा, “यहां लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। किसी ने तो उन्हें दिया होगा, किसने दिया? इस पर काम करना है या नहीं? महाराष्ट्र तरक्की के मामले में आगे बढ़े या ड्रग कैपिटल बने? यह आपको तय करना है। युवाओं को जेल में रखना मेरी निजी राय नहीं है। उन्हें सुधारे जाने की आवश्यकता है। लेकिन उससे पहले हमें यह जानना होगा कि ये कहां से आते हैं, इनका नेटवर्क कहां है। इसे सेवन करने वाले लड़कों को पुनर्वास और परामर्श की आवश्यकता है, कारावास की नहीं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here