सीएम ने मंदिर खोलने के लिए आंदोलन कर रहे विपक्ष को ऐसे लगाई फटकार!

सीएम उद्धव ठाकरे ने विपक्ष द्वारा मंदिर खोलने के लिए आंदोलन किए जाने पर कहा कि राज्य में कई पार्टियों ने मंदिर खोलने के लिए आंदोलन किया। आप आंदोलन बहुत उत्साह के साथ करते हैं, आपको यह करना चाहिए।

महराष्ट्र की कोविड स्टेट एक्शन फोर्स ने 5 सितंबर को कोरोना की संभावित तीसरी लहर को रोकने के उपायों पर ‘माई डॉक्टर’ नामक एक ऑनलाइन चिकित्सा सम्मेलन आयोजित किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों के साथ-साथ मौजूद डॉक्टरों से भी बात की। इसके साथ ही उन्होंने राज्य में कोरोना की स्थिति की समीक्षा की और लोगों का मार्गदर्शन भी किया।

कोरोना के खिलाफ आंदोलन करने का आह्वान
इस मौके पर उद्धव ठाकरे ने विपक्ष द्वारा मंदिर खोलने के लिए आंदोलन किए जाने पर कहा कि राज्य में कई पार्टियों ने मंदिर खोलने के लिए आंदोलन किया। आप आंदोलन बहुत उत्साह के साथ करते हैं, आपको यह करना चाहिए। लेकिन कोरोना के खिलाफ आंदोलन करें। राजनीति हम करते हैं और जिंदगी आम आदमी की जाती है। ये गलत है। ऐसा न होने दें।

ये भी पढ़ेंः निधन के बाद भी गिलानी का पीछा नहीं छोड़ रहा विवाद! अब इस कारण पुलिस में मामला दर्ज

‘राजनीति हम करते हैं और जान जनत की जाती है’
सीएम ने कहा,राज्य में कई लोग कई चीजें खोलने पर जोर देने की जल्दी में हैं लेकिन यह जल्दबाजी आम लोगों की मुश्किलें बढ़ाएगी, उनके स्वास्थ्य को खतरे में डालेगी। राजनीति हम सबकी है लेकिन जिंदगी लोगों की जाती है। मुख्यमंत्री ने विपक्ष को लोगों की जान से खिलवाड़ न करने की भी अपील की।

गणेशोत्सव के लिए कही ये बात
अब पर्व का दिन शुरू होता है। पिछले साल गणेशोत्सव के बाद कोरोना की जोरदार लहर चली थी। इस साल पहले से ही मरीजों की संख्या बढ़ रही है, इसलिए हम सभी को ध्यान रखना चाहिए कि कहीं भी, कभी भी भीड़ न हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here