केंद्र को ठाकरे सरकार पर नहीं है भरोसा, असंतुष्ट 15 विधायकों को ‘दी’ इस श्रेणी की सुरक्षा

एकनाथ शिंदे गुट ने मांग की थी कि हमारे परिवारों को सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए। गुट ने इस बारे में 25 जून को केंद्रीय गृह मंत्रालय और राज्यपाल को एक पत्र भी लिखा था।

84

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच असंतुष्ट विधायकों की सुरक्षा पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इस बीच केंद्र ने 15 असंतुष्ट विधायकों की सुरक्षा बढ़ा दी है। उन्हें वाई प्लस सुरक्षा दी गई है।

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र के इन जिलों में अच्छी बारिश, कई अभी भी कर रहे हैं इंतजार

असंतुष्ट पार्टी नेता एकनाथ शिंदे अपने समर्थक विधायकों के साथ गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं। इस बीच मुंबई और पुणे समेत कुछ जगहों पर शिवसैनिक असंतुष्ट विधायकों के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं। इसके साथ ही उन्होंने उनके खिलाफ पोस्टर भी लगाए गए हैं।

एकनाथ शिंदे गुट ने मांग की थी कि हमारे परिवारों को सुरक्षा मुहैया कराई जाए। समूह ने इस बारे में 25 जून को केंद्रीय गृह मंत्रालय और राज्यपाल को एक पत्र भी लिखा था। इसके बाद केंद्र ने बड़ा फैसला लेते हुए बागी विधायकों के घरों पर सुरक्षा उपलब्ध कराई है।

शिवसेना के असंतुष्ट विधायकों की सुरक्षा के मुद्दे पर शिंदे से काफी चर्चा के बाद अब इन विधायकों को सीधे केंद्र ने सुरक्षा उपलब्ध कराई है। शिंदे गुट के 15 विधायकों के घरों की सुरक्षा केंद्र सरकार ने बढ़ा दी है। इसी क्रम में मुंबई में विधायक सदा सरवणकर के घर के बाहर सीआरपीएफ जवानों को तैनात कर दिया गया है। उनके घर के बाहर बैरिकेडिंग कर दी गई है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.