राज्यमंत्री सत्तार ने की हनुमान जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, नीतेश राणे ने वीडियो जारी कर सीएम पर दागा यह सवाल

भाजपा विधायक नितेश राणे ने एक बार फिर शिवसेना पर हमला बोला है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर उनसे सवाल पूछा है।

भारतीय जनता पार्टी विधायक नितेश राणे ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर महाराष्ट्र के राजस्व राज्य मंत्री अब्दुल सत्तार द्वारा हनुमान के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने का एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से सवाल किया है। राणे द्वारा शेयर किया गया वीडियो 2017 का है और इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है।

नितेश राणे का ट्वीट
नितेश राणे ने अब्दुल सत्तार द्वारा भगवान हनुमान के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला एक वीडियो शेयर कर मुख्यमंत्री को चुनौती दी है। उन्होंने लिखा है, “हिम्मत है तो अब्दुल सत्तार को हनुमान का अपमान करने के आरोप में गिरफ्तार कर लो।” नितेश राणे ने अब्दुल सत्तार का आपत्तिजनक वीडियो ट्वीट कर महाविकास आघाड़ी सरकार पर निशाना साधा है। ये वीडियो वायरल हो रहा है। इसे लेकर अब्दुल सत्तार की आलोचना हो रही है। भाजपा ने उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

मुख्यमंत्री से की ये मांग
नितेश राणे ने कहा है कि अगर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे में हिम्मत है तो उन्हें अब्दुल सत्तार को जेल में डाल देना चाहिए। यह देखा जाना बाकी है कि महाविकास आघाड़ी की प्रतिक्रिया क्या होगी। साथ ही सभी की निगाहें इस बात पर हैं कि अब्दुल सत्तार खुद क्या भूमिका अपनाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here