आदित्य ठाकरे के कार्यक्रम में जुटी भीड़,क्या होगी कार्रवाई? – मनसे ने दागा सवाल

141

कोरोना महामारी के मद्दे नजर महाराष्ट्र सरकार ने प्रदेश में दही हांडी उत्सव नहीं मनाने का निर्देश दिया था, लेकिन महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पूरे राज्य में दही हांडी त्योहार मनाकर सरकार का विरोध किया। इसके साथ ही मनसे ने यह मुद्दा भी उठाया कि सरकार हिंदू त्योहारों पर ही प्रतिबंध क्यों लगाती है। इस मामले में पुलिस ने विभिन्न जगहों पर मनसे नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं। लेकिन 2 सितंबर को पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने माहिम में बंदरगाह के नवीनीकरण के बाद उसका उद्घाटन किया। अब मनसे ने सवाल दागा है कि क्या मंत्री ठाकरे के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा?

संदीप देशपांडे ने किया ट्वीट
‘कौन आया, कौन आया, एक मंत्री आया, जिसने मुख्यमंत्री की नहीं सुनी। स्थान-माहिम, 2 सितंबर, शाम 5 बजे।’ देशपांडे ने ट्वीट के साथ कार्यक्रम में जुटी भीड़ का एक वीडियो भी संलग्न करते हुए पूछा है, “क्या अब मंत्री, मेयर, वार्ड अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज होगा?”

ये भी पढ़ेंः सीमा के पास एयर बेस किया शुरू, क्या है पाकिस्तान की नई चाल के मायने?

यह था कार्यक्रम
मुंबई महानगरपालिका के जी/नॉर्थ विभाग के माहिम रेती बंदर इलाके में कई साल से अवैध रूप से वाहन पार्क किए जा रहे थे। इसके अलावा तट का उत्तरी भाग अस्थायी निर्माण और झोपड़ियों से प्रभावित था। इन अतिक्रमणों को महानगर पालिका के माध्यम से हटा दिया गया है और बंदरगाह क्षेत्र का सौंदर्यीकरण किया गया है। इसका उद्घाटन पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने किया। उस समय महापौर किशोरी पेडनेकर, विधायक सदा सरवणकर, नगरसेवक मिलिंद वैद्य, नगरसेवक श्रद्धा जाधव सहित शिवसैनिक बड़ी संख्या में मौजूद थे। मनसे अब इस मुद्दे का राजनीतिकरण कर रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.