महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवादः ऐसे फर्जी ट्विटर अकाउंट्स के खिलाफ होगी कार्रवाई

सीमा पर तनाव के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 14 दिसंबर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के साथ बैठक की।

महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा पर तनाव के बीच महाराष्ट्र के वाहनों पर पथराव किया गया था। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने घोषणा की है कि इस विवाद और तनाव को पैदा करने के लिए जिम्मेदार ट्विटर अकाउंट्स के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सीमा पर तनाव के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 14 दिसंबर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के साथ बैठक की। उसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि दोनों राज्यों के बीच सीमा क्षेत्र में तनाव पैदा करने की कोशिश की जा रही है। ऐसा देखने में आया है कि इसके लिए कुछ फर्जी ट्विटर अकाउंट का इस्तेमाल किया गया है। केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने कहा कि इसके लिए जिम्मेदार ट्विटर अकाउंट्स के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बोम्मई ने किया बोलने से इनकार
इस बीच  उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस संबंध में कहा कि बैठक में हमने मुख्यमंत्री बोम्मई से पूछा कि उनके द्वारा ट्विटर पर भड़काऊ बयान देने के पीछे क्या कारण है? इस पर मुख्यमंत्री बोम्मई ने कहा कि वह उनका ट्विटर अकाउंट नहीं था। जो बयान सामने आए, वे फर्जी ट्विटर अकाउंट से आए हैं। फडणवीस ने बताया कि जांच शुरू कर दी गई है। उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि मुख्यमंत्री बोम्मई ने कहा कि ऐसे जिन ट्विटर अकाउंट से तनाव फैलाने वाले बयान आए हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here