नवाब मलिक को लेकर भिड़े ‘पाटील’ और ‘मुंडे’ ! जानिये, किसने क्या कहा

क्रूज रेव पार्टी में आर्यन खान को तो जमानत मिल गई है और व मन्नत भी लौट चुका है लेकिन इस प्रकरण को आगे भी महाराष्ट्र की राजनीति में बने रहने के आसार दिख रहे हैं।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता और राज्य के अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक ने आर्यन खान मामले में भारतीय जनता पार्टी की खिंचाई की थीं। उस पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा था, ‘मैं नवाब मलिक जैसे लोगों को अपनी जेब में रखता हूं।” अब उनके इस बयान का जवाब महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे ने दिया है। मुंडे ने कहा है कि ऐसी भाषा चंद्रकांत पाटील को शोभा नहीं देती। वह बीड में संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे।

धनंजय मुंडे ने कहा, ” चंद्रकांत पाटील की जेब इतनी बड़ी नहीं है या किसी भाजपा के राज्य या केंद्र के नेता की जेब इतनी बड़ी नहीं है, जिसमें नवाब मलिक को रखा जा सके।” मुंडे ने नेताओं से संयंमित भाषा इस्तेमाल करने की अपील की।

शाहरुख खान के बेटे से इतना प्यार क्यों? 
चंद्रकांत पाटिल ने कहा था, “आम नागरिक के तौर पर मेरा एक सवाल है कि नवाब मलिक को शाहरुख खान के बेटे से इतना प्यार क्यों है? मेरा मतलब नवाब मलिक इस बारे में रोज कुछ न कुछ कहते हैं, सरकार के पास और कोई काम है या नहीं। महाराष्ट्र में हर दिन महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं। किसानों की समस्या है। लेकिन इन सबको लेकर वह कोई कदम उठाने की जरुरत नहीं समझती। अच्छी बात यह है कि उच्च न्यायलाय पर उन्हें भरोसा है। नहीं तो वे कहते कि उच्च न्यायालय को भी मैनेज किया जा रहा है। सरकार की इस तरह की नीति सही नहीं है।”

ये भी पढ़ेंः आर्यन खान जेल से मुक्त… इसलिए लगे तीन दिन

नवाब मलिक ने क्या कहा?
मलिक ने कहा था, “भाजपा के बड़े नेता, उनके करीबी लोग एनसीबी ऑफिस जाते हैं। वे एनसीबी अधिकारियों से मुलाकात करते हैं। मैं दावे  के साथ कह रहा हूं कि भाजपा के कुछ नेताओं का हाथ समीर वानखेड़े के सर पर है। तोता पिंजरे में जाएगा तो और भी कई राज सामने आएंगे, इसलिए भाजपा वाले डरे हुए हैं। शीतकालीन सत्र में मैं इस बारे में बड़ा खुलासा करूंगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here