“मुझे नहीं लगता की महाविकास आघाड़ी सरकार में कोई हमारे बारे में सोचेगा!” शिवसेना विधायक का छलका दर्द

शिवसेना में पार्टी के अंदर किस तरह का असंतोष पनप रहा है, इसका एक उदाहरण देखने को मिला है। पार्टी विधायक ने खुलकर सरकार और पार्टी की आलोचना की है।

93

महाराष्ट्र, संगोला के शिवसेना विधायक शहाजी पाटील ने एक बैठक में पार्टी के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने  नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य मंत्रिमंडल में माढा लोकसभा क्षेत्र से एक भी मंत्री नहीं है। हममें से किसी को भी कैबिनेट में शामिल नहीं किया गया।

हमें घर की मुर्गी…
पाटील ने अपना दर्द बयान करते हुए कहा कि यह पहली बार है, जब मैं शिवसेना से चुना गया हूं। इसलिए मुझे पहले ही कहा जा चुका है कि परेशान न हो, चुपचाप बैठो और इंतजार करो। लेकिन 30-30 साल से चुने जा रहे बबनदादा शिंदे जैसे लोगों को भी मौका नहीं दिया जाता है। हमें नहीं लगता कि इस सरकार में कोई हमें पूछता है। हमें घर की मुर्गी दाल बराबर समझा जाता है। वे कहते हैं कि चुप बैठो, नहीं तो गांव चले जाओ।

ये भी पढ़ेंः “राबड़ी देवी कहा है फूलन देवी नहीं”! रश्मि ठाकरे पर दिए गए भाजपा नेता के “उस” बयान का चंद्रकांत पाटील ने किया समर्थन

पाटील ने किया भाजपा, रांकापा और शेकाप का समर्थन मिलने का दावा
शहाजी पाटील ने दावा किया कि उनके निर्वाचन क्षेत्र मे शिवसेना के मात्र 11 सौ वोट हैं। इसके बावजूद वे भारतीय जनता पार्टी के समर्थन से विधायक बन गए। उन्होंने कहा कि सांसद रणजीत निंबालकर की वजह से मैं दोबारा विधायक बना। चुनाव में भाजपा ने मुझे बहु सहयोग किया। पार्टी के नेता फोन कर पूछते रहते थे कि सब कुछ ठीक है ना, कोई समस्या तो नहीं है। उन्होंने कहा 18 साल बाद मैं दूसरी बार विधायक बना। भाजपा, राकांपा और शेकाप सबका समर्थन मिला। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि महाविकास आघाड़ी सरकार में कोई हमारे बारे में सोचेगा।

 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.