घिर गए आदित्य ठाकरे! दिशा सालियन मामले में सरकार का बड़ा कदम

दिशा सालियन की संदेहास्पद मौत मामले की जांच की मांग गुरुवार को विधानसभा में भाजपा विधायक नितेश राणे और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट के विधायक भरत गोगावले ने उठाई थी।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की मौत मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस मामले की जांच अब एसआईटी करेगी। इसकी जानकारी महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विधानसभा में दी। देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को विधानसभा में कहा कि इस मामले में अब तक सीबीआई जांच कर रही थी, लेकिन रिया चक्रवर्ती के फोन कॉल रिकोर्ड में मिले ‘एयू’ के नाम से आए फोन कॉल्स ने संशय खड़ा कर दिया है, जिस की जांच एसआईटी करेगी।

सदन की कार्यवाही चार बार करनी पड़ी स्थगित 
दिशा सालियन की संदेहास्पद मौत मामले की जांच की मांग गुरुवार को विधानसभा में भाजपा विधायक नितेश राणे और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट के विधायक भरत गोगावले ने उठाई थी। इस प्रकरण पर इतना बवाल मचा कि सदन की कार्यवाही चार बार स्थगित करनी पड़ी।

गैलेक्सी रीजेंट इमारत के नीचे मिला था शव
बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियन की 8 जून, 2020 को संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी। दिशा सालियन का शव 8 जून की रात को मुंबई के मलाड स्थित जनकल्याण नगर के गैलेक्सी रीजेंट इमारत के नीचे पाया गया था। उसकी मौत इमारत की 14वीं मंजिल से गिरने से हुई थी, यह जांच में सामने आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here