राऊत के उस वायरल ऑडियो क्लिप की होगी जांच, बढ़ सकती है परेशानी

95

शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत और पत्राचाल घोटाले के आरोपित की पत्नी के बीच बातचीत की वायरल ऑडियो क्लिप ने राऊत की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इस ऑडियो क्लिप की जांच कराने की भाजपा विधायक नीतेश राणे की मांग के बाद शिंदे सरकार ने पुलिस को जांच का आदेश भी जारी कर दिया।

सोशल मीडिया पर संजय राऊत और एक महिला के बातचीत की एक 70 सेकेंड की ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है। इस ऑडियो में संजय राऊत महिला को गाली देते हुए जमीन उनके नाम करने संबंधी धमकी दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि ऑडियो क्लिप में गोरेगांव स्थित पत्राचाल के आरोपित की पत्नी की आवाज है। हालांकि इस बारे में महिला और संजय राऊत की अभी प्रतिक्रिया नहीं आई है।

भाजपा विधायक नीतेश राणे ने कहा कि ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। इस वायरल क्लिप की जांच कर सही जानकारी जनता के समक्ष लाना चाहिए। यह ऑडियो क्लिप प्रवर्तन निदेशालय को भी उपलब्ध करवाई गई है।

यह भी पढ़ें – महाराष्ट्र में नया बवाल, राज्यपाल की वह बात नेताओं को चुभ गई

उल्लेखनीय है कि गोरेगांव के पत्राचाल घोटाले में ईडी ने संजय राऊत के करीबी प्रवीण राऊत को गिरफ्तार किया है और उनकी पत्नी से पूछताछ की है। प्रवीण और उनकी पत्नी के बयान के आधार पर ईडी संजय राऊत से पूछताछ कर चुकी है और आगे की पूछताछ के लिए समन भी जारी किया है। ऑडियो क्लिप में जिस तरीके से धमकी दी जा रही है, यह अगर सही पाया गया तो इससे संजय राऊत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.