सुषमा अंधारे की एंट्री के बाद दिपाली सैयद शिंदे गुट में होंगी शामिल! जानिये, क्या है खबर

शिवसेना की फायर ब्रांड नेता दिपाली सैयद इन दिनों खामोश हैं। हालांकि उनके बारे में अब जो खबरें आ रही हैं, वे काफी चौंकाने वाली है।

90

महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के असंतुष्ट विधायकों के साथ अलग होने के बाद शिवसेना सहित अन्य पार्टियों के कई राजनीतिक नेताओं ने उनकी कड़े शब्दों में आलोचना की थी। कड़े शब्दों में उनकी आलोचना करने वाली ठाकरे गुट की नेता दिपाली सैयद पिछले कुछ दिनों से खामोश हैं, लेकिन अब चर्चा है कि वे शिंदे गुट में शामिल हो सकती हैं। इनकी खामोशी के बाद कई लोग सोच रहे हैं कि शिवसेना ठाकरे समूह के सेलिब्रिटी चेहरे दीपाली सैयद और उर्मिला मातोंडकर कहां हैं? सुषमा अंधारे के अपने बयानों से धमाका करने के बाद चर्चा है कि दीपाली सैयद शिंदे समूह में शामिल होंगी।

क्या ठाकरे समूह का सेलिब्रिटी चेहरा दिपाली सैयद अब शिंदे समूह में शामिल होंगी? इस सवाल का दिपाली सैयद ने एक निजी न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए एक सांकेतिक उत्तर दिया।

क्या कहा दीपाली सैयद ने?
-मैं टीवी चैनल पर पर तू तू मैं मैं नहीं करती हूं। जरूरत पड़ने पर ही करती हूं। तब मैं पूरी ताकत से अपना पक्ष रखती हूं। पर टीवी चैनलों पर आकर बार-बार आलोचना करना उचित नहीं है। अब जब सुषमा अंधारे सेना में शामिल हो गई हैं, तो वे यह साबित करना चाहती हैं कि मैं शिव सेना में शामिल हो गई हूं और मैं पहले सी शिवसेना में हूं। मैं साढ़े तीन साल से सेना में हूं। मैं काम कर रही हूं। मैं चाहती थी कि हम दोनों साथ आएं। इस तरह की राजनीतिक स्थिति कार्यकर्ताओं को प्रभावित करती है।

-फिलहाल हर कोई अपना-अपना गुट बनाकर अपनी राय दे रहा है। यह मेरा गुट है, वह उनका गुट है। दिपाली सैयद ने यह भी कहा कि एक दिन मेरा भी एक गुट होगा। वर्तमान में मैं वेट एंड वॉच की भूमिका में हूं। भविष्य में आप जल्द ही मेरी भूमिका को जानेंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.