पुणेः उपमुख्यमंत्री के कार्यक्रम में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां! बड़ा सवाल, क्या होगी कार्रवाई?

19 जून को महाराष्ट्र में कोविड-19 के 8,912 नए मामले आए थे, जबकि संक्रमण से 257 लोगों की मौत हुई थी। इससे पहले 8 मार्च को प्रदेश में 10,373 मामले आए थे।

महाराष्ट्र के पुणे में उपमुख्यमंत्री अजित पवार के कार्यक्रम में कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ा दी गईं। बार-बार लोगों को कोरोना की तीसरी लहर को लेकर सावधान रहने की चेतावनी देने वाले उपमुख्यमंत्री के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं की आश्चर्यचकित कर देनेवाली भीड़ उमड़ी। यह कार्यक्रम राष्ट्रवादी कांग्रेस की पार्टी के कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर आयोजित किया गया था।

इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में जमा हुए ज्यादातर पार्टी कार्यकर्ताओं ने मास्क तो पहन रखा था, लेकिन भीड़ इतनी थी, कि सामाजाकि दूरी का खुला उल्लंघन हो रहा था।

पुणे रहा है हॉट स्पॉट
बता दें कि पुणे हाल के दिनों तक कोरोना संक्रमण का हॉट स्पॉट रहा था। पिछले कुछ दिनों से यहां कोरोना के आंकड़े कम होने लगे हैं। हालांकि प्रदेश के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री अजित पवार के साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक कोरोना की तीसरी लहर के खतरे को लेकर बार-बार चेतावनी दे रहे हैं। इसके बावजूद नेताओं के कार्यक्रमों में कोरोना के दिशानिर्देशों की धज्जियां उड़ाए जाने के दृश्य हर दिन देश में देखने को मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः शिवसेना स्थापना दिवस: ‘तब ‘स्वबल’ की बात करनेवालों को चप्पलों से मारेंगे लोग’

सबसे बड़ा सवाल
ऐसे में तो ऐसी लगता है कि सभी नियम-कानून केवल जनता के लिए हैं, जहां नेताओं की बात आती है तो सब व्यर्थ साबित होते हैं। अब उपमुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम को लेकर लोग सवाल पूछ रहे हैं कि क्या इसके लिए जिम्मेदार पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई होगी?

महाराष्ट्र में अभी भी हजारों में संक्रमण
बता दें कि 19 जून को महाराष्ट्र में कोविड-19 के 8,912 नए मामले आए थे, जबकि संक्रमण से 257 लोगों की मौत हुई थी। इससे पहले 8 मार्च को प्रदेश में 10,373 मामले आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here