महाराष्ट्रः मुख्यमंत्री ने शुरू किया अपने कार्यालय से कामकाज, इस तरह है दिन भर का कार्यक्रम

मुख्यमंत्री ने मंत्रालय पहुंचने पर छत्रपति शिवाजी महाराज और डॉ. बाबासाहब आंबेडकर की प्रतिमाओं का अभिवादन किया। इस अवसर पर शिंदे गुट के प्रवक्ता दीपक केसरकर व अन्य अधिकारियों ने पुष्पगुच्छ देकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

78

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपने फुल एक्शन में आ गए हैं। 7 जुलाई की सुबह वे मंत्रालय पहुंचे और छठी मंजिल पर स्थित अपने कार्यालय में दाखिल हुए। उन्होंने अपने मुख्यमंत्री कार्यालय से कामकाज की शुरुआत कर दी है।

मुख्यमंत्री ने मंत्रालय पहुंचने पर छत्रपति शिवाजी महाराज और डॉ. बाबासाहब आंबेडकर की प्रतिमाओं का अभिवादन किया। इस अवसर पर शिंदे गुट के प्रवक्ता दीपक केसरकर व अन्य अधिकारियों ने पुष्पगुच्छ देकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। मुख्यमंत्री शिंदे केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता में आयोजित औद्योगिक कॉरिडोर परियोजना की अपैक्स अथॉरिटी की बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें – स्पाइसजेट के विमान की कोलकाता में इमरजेंसी लैंडिंग, 18 दिन में आठवीं घटना

शाम साढ़े चार बजे से कृषि स्मार्ट परियोजना की समीक्षा करेंगे। पर्यावरण संरक्षण और बाढ़ नियंत्रण परियोजना (सीएसआरएम) को लेकर विश्व बैंक के साथ बैठक करने के बाद वे सहयाद्री गेस्ट हाउस के समिति कक्ष में वैनगंगा नलगंगा नदी कनेक्शन परियोजना पर बैठक करेंगे। साथ ही गोदावरी घाटी से समुद्र की ओर बहकर जानेवाले पानी के बारे में संबंधों के साथ बैठक करके उचित निर्णय लेंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.