महाराष्ट्रः शिवसेना नेता अनिल परब के साई रिसॉर्ट पर मुख्यमंत्री ने दिया यह आदेश

भाजपा नेता किरीट सोमैया ने 25 अगस्त को पत्रकारों को बताया कि शिवसेना नेता अनिल परब ने यह रिसॉर्ट सीआरजेड कानून का उल्लंघन कर बनवाया है।

शिवसेना नेता और पूर्व परिवहन मंत्री अनिल परब के रत्नागिरी के दापोली में स्थित साई रिसॉर्ट को तोड़ने का आदेश मुख्यमंत्री एकनाथ सिंह ने दिया है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया ने कहा कि साई रिसॉर्ट को तोड़ने के साथ ही इस रिसोर्ट के लिए खर्च किए गए पैसे के श्रोतों की भी जांच की जाएगी।

किरीट सोमैया ने 25 अगस्त को पत्रकारों को बताया कि शिवसेना नेता अनिल परब ने यह रिसॉर्ट सीआरजेड कानून का उल्लंघन कर बनवाया है। इस रिसॉर्ट पर कार्रवाई का आदेश केंद्रीय पर्यावरण विभाग ने राज्य सरकार को दिया था लेकिन पिछली सरकार इस रिसॉर्ट को बचाने का प्रयास कर रही थी। इसी वजह से राज्य सरकार की ओर इस रिसॉर्ट पर कार्रवाई की अनुमति नहीं दी जा रही थी।

सोमैया ने की थी ये मांग
किरीट सोमैया ने कहा कि राज्य में सत्ता परिवर्तन के बाद मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से इस रिसॉर्ट पर कार्रवाई की मांग की थी। इसी वजह से मुख्यमंत्री ने इस रिसॉर्ट पर कार्रवाई करने के लिए अनुमति दे दी है। बहुत जल्द मुख्यमंत्री के आदेश की प्रति रत्नागिरी जिलाधिकारी तक पहुंचेगी और इस रिसॉर्ट को तोड़ दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here