महाराष्ट्रः भाजपा नेता को कौन धमका रहा है?

भाजपा विधायक ने आरोप लगाया है कि उन्हें धमकी भरे फोन किए जा रहे हैं। उन्होंने इस तरह की जानकारी फेसबुक पर साझा की है।

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बयान के बाद शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुख्यमंत्री के कान के नीचे बजाने के राणे के बयान के बाद उनकी गिरफ्तारी और जमानत के घटना के बाद जहां प्रदेश में भाजपा-शिवसेना के कार्यकर्ता आमने-सामने हैं, वहीं अब भाजपा विधायक ने आरोप लगाया है कि उन्हें धमकी भरे फोन किए जा रहे हैं। उन्होंने इस तरह की जानकारी फेसबुक पर साझा की है।

सीएम को लिखेंगे पत्र
भाजपा विधायक ने कहा कि यह हास्यास्पद है कि मुझे धमकी भरे फोन आ रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा है,’हम उन लोगों से और क्या उम्मीद कर सकते हैं, जिन्होंने अपनी विचार धारा को त्याग दिया है? इस बारे में मैं माननीय मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को पत्र लिखूंगा। राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखना सरकार का काम है।’

ये भी पढ़ेंः भुजबल एंड फैमिली की 100 करोड़ की बेनामी संपत्ति जब्त! जानिये, क्या है मामला

कई बड़े नेताओं को आ चुके हैं ऐसे फोन
इस तरह के फोन ज्यादातर फर्जी ही होते हैं। अब तक देश भर के दर्जनों नेताओं के साथ ही महाराष्ट्र में  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार से लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे तक को ऐसे फोन आते रहे हैं, लेकिन जांच में कोई बड़ा मामला सामने नहीं आया है। प्रसाद लाड को किए जा रहे फोन इसी तरह के किसी सनकी व्यक्ति के हो सकते हैं। हालांकि इसे हल्के में न लेकर गंभीरता से जांच कराई जानी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here