मुंबईः हिंदुओं की रक्षा के लिए नितेश राणे की बड़ी घोषणा!

भाजपा विधायक नितेश राणे ने कहा है कि जो बांग्लादेश में हुआ, वह मुंबई में भी होगा। मलाड मालवणी उसका पहला हिस्सा है।

पिछले कुछ दिनों से बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमले से भारत के सभी लोग चिंतित हैं। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी विधायक नितेश राणे ने भी चिंता जताई है। उन्होंने मुंबई में हिंदुओं के साथ अन्याय और अत्याचार की आशंका जताई है। राणे ने घोषणा की है कि वे मुंबई में हिंदुओं के साथ अत्याचार और अन्याय नहीं होने देंगे और उनकी रक्षा के लिए सड़कों पर उतरेंगे।

नितेश राणे ने यह कहा-
नितेश राणे ने कहा, ‘बांग्लादेश में हाल ही में नवरात्रि के दौरान देवी दुर्गा की मूर्तियों को तोड़ दिया गया। साथ ही मंदिर में भी तोड़फोड़ की गई। मंदिर के पुजारी की हत्या कर दी गई। इसके तुरंत बाद मुसलमानों ने वहां की हिंदू बस्ती पर हमला कर दिया। इस तरह के हमले को देखते हुए मुंबई में भी हिंदुओं में भय का माहौल है।’ इस बारे में ट्वीट करते हुए भाजपा विधायक ने लिखा, ‘जो बांग्लादेश में हुआ, वह मुंबई में होगा। मलाड मालवणी इसका पहला हिस्सा है। मुंबई में कई जगहों पर यही स्थिति है। हम उन जगहों का दौरा करने जा रहे हैं। हम वहां के हिंदुओं का समर्थन करने जा रहे हैं। यह काम हम अगले हफ्ते से शुरू कर देंगे। इसके माध्यम से हम उनके प्रति मुख्यमंत्री के प्यार का पर्दाफाश करेंगे।’

स्थानीय विधायक असलम शेख का किया जिक्र
नितेश राणे ने अपने ट्वीट में मलाड मालवणी इलाके का जिक्र किया है, ‘मालवणी मुंबई के पालक मंत्री असलम शेख का निर्वाचन क्षेत्र है। वहां कई हिंदुओं को मुसलमानों द्वारा परेशान किया गया और वे अपने घर छोड़कर भाग गए। चूंकि यह हिस्सा मुस्लिम बहुल हो गया है, इसलिए हिंदू असुरक्षित महसूस करते हैं।’ उसके बाद से ही मुंबई के मुस्लिम बहुल इलाकों में हिंदुओं की सुरक्षा का मुद्दा चर्चा में आ गया है। अब नितेश राणे ने मालवणी को बांग्लादेश से जोड़ दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here