केजरीवाल की ‘आप’ को एलजी का झटका, इतने करोड़ वसूली का आदेश

उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली सरकार द्वारा 2015 के सुप्रीम कोर्ट और 2016 के दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश और 2016 के सीसीआरजीए के आदेशों के मध्यनजर ये निर्देश जारी किए हैं।

115

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने सीएम केजरीवाल की ‘आप’ को बड़ा झटका दिया है। एलजी वीके सक्सेना ने 20 दिसंबर को मुख्य सचिव को राजनीतिक विज्ञापनों को सरकारी विज्ञापन के तौर पर प्रकाशित करने के लिए आम आदमी पार्टी से 97 करोड़ रुपए वसूलने का आदेश दिया है।

ये भी पढ़ें- ताज महल को नोटिस, जानें कितना कर है बकाया

मुख्य सचिव को दिया निर्देश
उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली सरकार द्वारा 2015 के सुप्रीम कोर्ट और 2016 के दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश और 2016 के सीसीआरजीए के आदेशों के मध्यनजर ये निर्देश जारी किए हैं। उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने मुख्य सचिव को निर्देश दिया है कि तीन सितंबर 2019 के आदेश को क्रियान्वित कराएं। इससे पहले एलजी वीके सक्सेना ने मुख्य सचिव की ओर से राजनिवास को आठ जुलाई को सौंपी गई रिपोर्ट के आधार पर 22 जुलाई को दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति 2021-22 में नियमों के कथित उल्लंघन और खामियों को लेकर सीबीआई जांच कराए जाने की सिफारिश की थी। इस रिपोर्ट में सभी खामियों के बारे में बताया गया था।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.