सोमैया ने शरद पवार को क्यों ललकारा?

बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने आरोप लगाया है कि धनंजय मुंडे मामला उजागर होने के बाद उन्हें कई लोग फोन पर धमका रहे हैं। मैं शरद पवार से कहना चाहता हूं कि वे इस तरह के फोन बंद कराएं और अगर दम है तो  मेरे सामने आकर बात करें।

भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया को धमकीभरे फोन आ रहे हैं। इस तरह के आरोप सोमैया ने लगाए हैं। उन्होंने इस बारे में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार पर निशाना साधा है। उन्होंने पवार को ललकारते हुए कहा है कि मुझे इस तरह के फोन आने बंद कराईए और अगर हिम्मत है तो मेरे सामने आकर बात करिए।

बता दें कि सोमैया ने एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे पर एक गायिका द्वारा लगाए गए बलात्कार के आरोप के मामले में आक्रामक रुख अपनाया है। उन्होंने इस मामले में मुंडे पर जानकारी छुपाने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से भी शिकायत की है। सौमैया ने इसे गंभीर मामला बताते हुए मुंडे से इस्तीफे की मांग की है।

सोमैया ने क्या कहा?
किरीट सोमैया ने आरोप लगाया है कि धनंजय मुंडे मामला उजागर होने के बाद उन्हें कई लोग फोन पर धमका रहे हैं। मैं शरद पवार से कहना चाहता हूं कि वे इस तरह के फोन बंद कराएं और अगर दम है तो  मेरे सामने आकर बात करें।

ये भी पढ़ेंः नेताओं की गुहार, ‘साहब वो छेड़ती है!’

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि धनंजय मुंडे पर एक महिला ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है। इस बात को लेकर महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आया हुआ है। इस बारे में पुलिस थाने में शिकायत कराने गई महिला की रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज नहीं की है। इसके बाद खुद किरीट सोमैया पुलिस थाने गए। उसके बाद महिला का बयान दर्ज किया गया है।

चुनाव आयोग में भी की है शिकायत
 किरीट सोमैया ने चुनाव आयोग में भी धनंजय मुंडे के खिलाफ लिखित शिकायत की है। उनका आरोप है कि मुंडे ने अपनी दूसरी पत्नी और उसके बच्चों के बारे में अपनी उम्मीदवारी का पर्चा भरते समय कोई जानकारी न देकर नियमों का उल्लंघन किया है। हालांकि मुंडे ने उसे अपनी दूसरी पत्नी बताते हुए उससे संबंध होने की बात स्वीकार की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here