घोटाला आरोप: सोमैया की सूची में महाराष्ट्र के वो तीन नेता कौन?

किरिट सोमैया की डर्टी 11 की सूची में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इस सूची में 11 के बाद तीन नाम जुड़े थे। अब इसमें नए नाम शीघ्र ही जुड़ सकते हैं।

भाजपा नेता किरिट सोमैया के आरोपों की सूची में जल्द ही तीन नए नाम जुड़ जाएंगे। इन नेताओं के उन्होंने नाम तो नहीं बताए, लेकिन इशारों-इशारों में बहुत कुछ कह दिया। किरिट सोमैया दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय, सीबीडीटी और कॉर्पोरेट मिनिस्ट्री के अधिकारियों से मिलने गए हुए हैं।

महाविकास आघाड़ी सरकार के नेताओं के भ्रष्टाचार के मुद्दे उठाते हुए किरिट सोमैया ने कहा कि, ‘मैं ठाकरे को नहीं डरता’। उन्होंने बताया कि वे तीन नेताओं के घोटालों पर काम कर रहे हैं। इसमें विदर्भ से कांग्रेस के एक मंत्री, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का शीर्ष का नेता और शिवसेना का एक नेता शामिल है। उन्होंने इन नेताओं के नाम तो नहीं बताए लेकिन यह जरूर कहा कि, इन नेताओं के परिवारों का भी इसमें सहभाग है।

ये भी पढ़ें – तो बेताल कांग्रेस हो जाएगी बेपटरी… इन राज्यों में चरम पर घमासान

किरिट सोमैया दिल्ली में महाराष्ट्र के ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रीफ की 2700 पन्नोंवाली फाइल लेकर पहुंचे हैं। उन्होंने, इस फाइल को प्रवर्तन निदेशालय के पास सौंप दिया है। किरिट सोमैया ने विश्वास व्यक्त किया है कि इन प्रकरणों में अवश्य ही कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here