#The Kashmir Files अब्दुल्ला की नेशनल कॉन्फ्रेंन्स को लग रहा फिल्मी फटका

जम्मू कश्मीर में फिल्म द कश्मीर फाइल्स के प्रदर्शन से एक प्रतिक्रिया उमटी है। जिसका अनुभव लोग अब दल बदल के रूप में कर रहे हैं।

161

फिल्म द कश्मीर फाइल्स के प्रदर्शन का फटका जम्मू कश्मीर में फारुख अब्दुल्ला की पार्टी को झेलना पड़ रहा है। राज्य के कई जिलों में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने पाला बदल लिया है। इनमें से कई लोग तो भारतीय जनता पार्टी के साथ हो गए हैं।

नेशनल कॉन्फ्रेंस से अपना नाता तोड़ने वाले भारती शर्मा और सोमा देवी के अलावा दर्जनों कार्यकर्ताओं ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। जिनका पार्टी के प्रदेश महासचिव डॉ देवेंद्र मनयाल, युद्धवीर सेठी, वरिष्ठ नेता देवेंद्र सिंह राणा, भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल महाजन सहित अन्य भाजपा नेताओं ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

ये भी पढ़ें – साइकिल से चाचा की छुट्टी? सरेंडर हुए शिवपाल से भतीजे ने लिया ऐसा बदला

कठुआ जिले की हीरानगर तहसील में शनिवार को दयालाचक में भाजपा की ओर से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें बड़ी संख्या में नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी में शामिल होने पर इन लोगों का जोरदार स्वागत किया।

राजनीतिक दलों ने स्वार्थ के लिए उपयोग किया
भाजपा में शामिल होने वाले लोगों ने बताया कि, पिछले 7 वर्ष से जिस प्रकार भारतीय जनता पार्टी देश के हर वर्ग के साथ खड़ी है और विकास कार्यों को लेकर कई प्रकार की योजनाओं को लागू कर रही है। वह पिछली सरकारें 70 वर्ष में भी नहीं कर पाई थी। उन्होंने कहा कि अन्य राजनीतिक दलों ने हमें सिर्फ अपने निजी स्वार्थ के लिए प्रयोग किया। राष्ट्रहित की सोच रखने वाले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को मजबूत करने के लिए पार्टी में शामिल हुए हैं और उनके नेतृत्व में अपने क्षेत्र का विकास करने के लिए भाजपा का दामन थामा है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.