राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का विरोध कर रहे भाजपा सांसद ने अब रखी ये नई शर्त!

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपील की है कि 5 जून के पहले 5 लाख उत्तर भारतीयों से अयोध्या पहुंचने का आह्वान है।

76

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के पांच जून के अयोध्या दौरे का विरोध कर रहे कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अयोध्या के प्रमुख संतों से 12 मई को मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने राज ठाकरे के विरोध के लिए संत समाज से समर्थन मांगा।

रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने केसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह को विजय तिलक लगाया आशीर्वाद दिया। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास, जगतगुरु राम दिनेशाचार्य, मंगल भवन महामंडलेश्वर राम भूषण दास कृपालु, रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास, दिगंबर अखाड़ा के महंत सुरेश दास से भी सांसद ने मुलाकात की।

सांसद अपनी बात पर कायम
बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि बिना माफी मांगे अयोध्या तो दूर उत्तर प्रदेश की धरती पर राज ठाकरे को कदम नहीं रखने दूंगा। राज ठाकरे को अगर उत्तर भारतीयों से माफी मांगने में आ रही है शर्म तो अयोध्या के संतों से ही मांग लें माफी। संत समाज माफ कर देगा तो हम भी छोड़ देंगे।

ट्विटर पर अपील
बृजभूषण शरण सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपील की है कि 5 जून के पहले 5 लाख उत्तर भारतीयों से अयोध्या पहुंचने का आह्वान है। उत्तर भारतीयों के अयोध्या आने पर होटल और धर्मशाला में 50 प्रतिशत छूट का दावा किया है। केसरगंज सांसद ने  कहा है कि बस्ती और गोंडा के आसपास स्कूलों में भी उत्तर भारतीयों के रहने और खाने का प्रबंध होगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.