जिहादियों से नहीं डरेंगे जितेंद्र, अब पूरे देश में ‘ऐसा’ कर उन्हें देंगे करारा जवाब! देखें वीडियो

जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी ने एक वीडियो जारी कर विरोधियों को चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि वे जिहादियों के सामने घुटने नहीं टेकेंगे।

उत्तराखंड के हरिद्वार में संपन्न धर्म संसद पर विवाद जारी है। विपक्ष लगातार भारतीय जनता पार्टी और हिंदुओं पर जुबानी हमले कर रहा है। इसके साथ ही जितेंद्र नारायण त्यागी के खिलाफ हर दिन नए मामले दर्ज कराए जा रहे हैं। यहां तक कि उनके सिर काटने और जूते मारने पर लाखों रुपए इनाम देने की घोषणाएं की जा रही हैं।  इस बीच जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी ने एक वीडियो जारी कर विरोधियों को चुनौती दी है। मुस्लिम धर्म त्यागकर हिंदू धर्म अपनाने वाले सिंह ने वीडियो में कहा है कि धर्म संसद अब पूरे देश में होगी। हम जिहादियो के आगे घुटने नहीं टेकेंगे।

वीडियो जारी कर कही अपनी बात
वीडियो में त्यागी ने कहा है,”हरिद्वार में धर्म संसद होने के बाद जिहादियों में बेचैनी बढ़ गई है। नसीरुद्दीन शाह देश के 20 करोड़ मुसलमानों को जिहाद के लिए उकसा रहे हैं, तो असदुद्दीन ओवैसी देश में आग लगना चाहते हैं। पाकिस्तान में भी बेचैनी देखी जा रही है, जिसका प्रभाव उत्तराखंड के डीजीपी पर भी हो रहा है। हर दिन किसी न किसी साधु-संत को धर्म संसद के नाम पर आरोपी बनाया जा रहा है।”

आत्मरक्षा की कही है बात
त्यागी ने उत्तराखंड के डीजीपी पर निशाना साधते हुए कहा, “धर्म संसद का विरोध करने वाले इन सेक्युलर लोगों की जुबानें उस वक्त बंद क्यों हो गई थीं, जब कश्मीर में हिंदू होने के कारण कट्टरपंथियों ने हिंदुओं को बेघर कर दिया। उनकी बहन-बेटियों के साथ रेप किया। धर्म संसद से हमने आत्म रक्षा की बात कही है। किसी की हत्या की बात नही कही है। ऐसी धर्म संसद पूरे हिंदुस्तान में होगी।”

पुलिस ने कहा- होगी कार्रवाई
बता दें कि उत्तराखंड सरकार ने धर्म संसद मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। इसके साथ ही गढ़वाल के पुलिस उपमहानिरीक्षक के एस नाग्याल ने कहा है कि हमने एसआईटी का गठन किया है। वह मामले की जांच करेगी और अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here